सीएमओ कार्यालय में होम आइसोलेशन वाले मरीजों की कोरोना किट फांक रही धूल 

Ghughuti Bulletin

-मरीजों तक नहीं पहुंच पा रही कोरोना किट

-किट पर छपी पूर्व मुख्यमंत्री की फोटो बनी रोड़ा

देहरादून:  राजधानी देहरादून में कोरोना किट को लेकर चैंकाने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि देहरादून सीएमओ कार्यालय में होम आइसोलेशन वाले मरीजों की कोरोना किट धूल फांक रही हैं।

ऐसा इसलिए क्योंकि कोरोना किट पर प्रचार-प्रसार के लिए पूर्व मुख्यमंत्री की फोटो लगी है। बताया जा रहा है कि फोटो के कारण मरीजों को यह किट नहीं भेजी गई है।

एक तरफ तीरथ सरकार प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर एक के बाद एक कठोर कदम उठा रही है, तो दूसरी तरफ स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी सरकार की इन कोशिशों को पलीता लगा रहे हैं। मामला होम आइसोलेशन में जाने वाले मरीजों को कोरोना किट देने से जुड़ा है।

खबर है कि सीएमओ कार्यालय में कोरोना किट की एक बड़ी खेप ऐसी है जिस पर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की फोटो प्रचार-प्रसार के रूप में छपी है और इसलिए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने इस किट को मरीजों तक नहीं पहुंचाया है।

खबर तो यहां तक है कि अब मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के प्रिंट वाली फोटो मंगवाई जा रही है और इन्हें इस किट पर चिपकाने के बाद ही मरीजों को यह किट मुहैया कराई जाएगी।

बता दें कि राज्य में होम आइसोलेशन में रहने वाले मरीजों को स्वास्थ्य विभाग खुद से कोरोना किट भेजता है, और इसमें मौजूद दवाइयों को मरीज सेवन कर अपने स्वास्थ्य को लेकर सुधार की उम्मीद रखता है।

लेकिन त्रिवेंद्र सिंह रावत के मुख्यमंत्री रहते लाई गई इन किट पर अब उनकी फोटो ही रोड़ा बनती हुई दिख रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नाइट कर्फ्यू की आड़ में मित्र पुलिस की मनमानी के चलते, फ्रंटलाइन वर्कर परेशान

-महिला पत्रकार व अस्पताल से ड्यूटी कर लौट रही महिला कर्मी से बद्सलूकी -पत्रकारों को जाने ही नहीं दूंगा:मित्र पुलिस -फ्रंटलाइन वर्कर महिलाओं की सुरक्षा ताक पर देहरादून:  राजधानी में नाइट कर्फ्यू की आड़ में कुछ पुलिसकर्मी मनमानी पर उतर आए हैं। एक तरफ जहां कोरोना काल में दून पुलिस […]