कोरोना कहरःमंत्री आवास पर आम लोगों के जाने पर रोक

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए अब यमुना कॉलोनी स्थित मंत्रियों के आवास पर आम लोगों की एंट्री भी बंद कर दी गई है। राज्य में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए, अब मंत्रियों ने भी एहतियात बरतने के साथ  फिलहाल आम लोगों से आवास पर मिलने के कार्यक्रमों को बंद कर दिया है।

उत्तराखण्ड में कोरोना संक्रमण को लेकर जारी हो रही गाइडलाइन के बीच अब मंत्रियों ने अपने आवास पर आम लोगों की एंट्री को बंद कर दिया है। कुछ मंत्रियों के आवास पर स्टाफ संक्रमित मिले हैं। तो कुछ के परिवार के सदस्य कोरोना संक्रमित हुए हैं।

कैबिनेट मंत्री और सरकार में शासकीय प्रवक्ता सुबोध उनियाल के स्टाफ में कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इसके बाद उनके आवास पर अब आम लोगों की एंट्री बंद कर दी गई है।

वन मंत्री हरक सिंह रावत के बेटे को भी कोरोना संक्रमण हुआ है। उनके आवास पर भी आम लोगों की एंट्री रोकी गई है। बंशीधर भगत, बिशन सिंह चुफाल, रेखा आर्य से लेकर डॉ. धन सिंह रावत तक के आवास पर आम लोगों को रोका जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

कोरोना से एरीज के पूर्व निदेशक अनिल पांडे का निधन

-कई राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त कर चुके हैं पांडे -वैज्ञानिक के रुप में कई देशों में कर चुके हैं भारत का प्रतिनिधित्व   -कुछ दिन पूर्व पाए गये थे कोरोना संक्रमित हल्द्वानी: आर्यभट्ट प्रेक्षण विज्ञान शोध संस्थान (एरीज) के पूर्व निदेशक और वैज्ञानिक अनिल पांडे का हल्द्वानी के एक निजी अस्पताल में […]