कोरोना वैक्सीन पेटेंट मुक्त हो जाएगी तो वैक्सीन के उत्पादन में कोई कमी नहीं आएगी

Ghughuti Bulletin

देहरादून: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने स्वदेशी जागरण मंच द्वारा कोरोना की वैक्सीन को पेटेंट मुक्त कराने के लिए चलाए जा रहे वैश्विक सर्व सुलभ टीकाकरण एवं चिकित्सा अभियान के अंतर्गत 20 जून को विश्व जागृति दिवस के दिन पेटेन्ट फ्री करने के लिए डिजिटल हस्ताक्षर कर समर्थन दिया।

आज स्वदेशी जागरण मंच के प्रतिनिधि मंडल ने प्रांत के संयोजक सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से भेंट की तथा अभियान की जानकारी उन्हें दी।

अभियान का समर्थन करते हुए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि हमारा देश वसुदेव कुटुंबकम की बात को लेकर चलने वाला देश है, स्वदेशी जागरण मंच द्वारा चलाए जा रहे इस अभियान से कोरोना वैक्सीन पेटेंट मुक्त हो जाएगी तो वैक्सीन के उत्पादन में कोई कमी नहीं आएगी और जल्द से जल्द यह जनसामान्य तक पहुंच सकेगी।

उन्होंने स्वयं इस अभियान में डिजिटल हस्ताक्षर कर अपना समर्थन दिया। स्वदेशी जागरण मंच प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश के संयोजक सुरेंद्र सिंह प्रिंस यादव, आधार वर्मा, प्रिंस भट्ट, दीपक गैरोला, उपस्थित रहे। मुख्यमंत्री ने स्वदेशी जागरण मंच को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आपका यह अभियान सफल हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोविड लहर धीमी होते ही पर्यटकों से गुलजार होने लगा नैनीताल

देहरादून:  कोविड की दूसरी लहर के धीमा होने के साथ ही नैनीताल में पर्यटक पहुंचने लगे हैं। रविवार को नैनीताल पूरी तरह पर्यटकों से गुलजार नजर आया। कई बंद होटल संचालकों ने भी अपने होटल खोले। यहां पंत पार्क, मालरोड समेत पर्यटक स्थलों में पर्यटकों की रौनक बनी हुई है। […]

You May Like