फ्रंट लाइन वर्कर्स के रूप में पत्रकारों को लगी कोविड वैक्सीन

Ghughuti Bulletin
डोईवाला: फ्रंटलाइन वर्कर्स के रूप में काम कर रहे 18 साल से ऊपर के सभी पत्रकारों को गुरुवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोईवाला में कोविड वैक्सीन की पहली डोज लगाई गई।

कोरोना काल में अपनी जान की परवाह ना करते हुए तमाम पत्रकार आमजन से जुड़ी हर खबर को जनता के साथ शासन-प्रशासन तक पहुंचा रहे थे लेकिन उसके बाद भी सरकार के आदेश की अवहेलना करते हुए स्वास्थ्य केंद्र में डोईवाला में 18 साल से ऊपर के पत्रकारों को वैक्सीन नहीं लगाई। 

जिससे नाराज तमाम पत्रकारों ने एसडीएम डोईवाला से मुलाकात कर ज्ञापन दिया। जिसमें वैक्सीन लगाने की मांग की। सूचना विभाग के द्वारा जारी लिस्ट को डोईवाला सीएचसी प्रभारी डॉ. केएस भंडारी ने सिस्टम में चढ़ाकर सभी पत्रकारों को कोविशील्ड वैक्सीन की पहली डोज लगवाई।

पत्रकारों ने शासन-प्रशासन के साथ सूचना विभाग और चिकित्सा अधिकारी का धन्यवाद देते हुए कहा की आज सभी पत्रकारों का टीकाकरण होने से पत्रकारों में उत्साह हैं। इस मौके पर टीवी पत्रकार राजकुमार अग्रवाल, महेंद्र चैहान और संजय अग्रवाल ने कहा की कोरोना काल से जुड़ी हर खबर और जनसमस्या को जान जोखिम में डाल कर पहुंचाने का काम कर रहे है। 

इसलिए सरकार ने भी पत्रकारों को फ्रंट लाइन वर्कर्स की संज्ञा देकर उन्हें पहले वैक्सीन लगाने के लिए आदेश जारी किया थे, जिस पर आज सभी पत्रकारों का टीकाकरण होने से अब पत्रकार खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

वैक्सीन लगवाने वालों में संजय राठौर, ओमकार, चमन, आसिफ, महेंद्र, राजकुमार, संजय के साथ तमाम पत्रकार मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बदरीनाथ हाईवे खुला, पिथौरागढ़-घाट राष्ट्रीय राजमार्ग दूसरे दिन भी बंद

देहरादून: बदरीनाथ हाईवे बिरही के समीप कोड़िया में बुधवार देर रात से बंद हाईवे गुरुवार को सुबह साढ़े 10 बजे सुचारू हो गया है। रात 2 बजे यहां पहाड़ी से भारी मात्रा में मलबा और बोल्डर हाईवे पर आया और हाईवे बंद हो गया। हाईवे के दोनों ओर वाहनों की […]