आशिकी में पागल यूवक ने दोस्तों संग मिलकर की युवती की हत्या

Ghughuti Bulletin

-एक तरफा प्यार में पागल था हत्यारा

-तीनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रुड़की:  पहले दोस्ती फिर एक तरफा प्यार में पागल आशिक ने युवती की अपने दोस्तों के साथ मिलकर हत्या कर दी।पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

कृष्णा नगर में रहने वाली निधि उर्फ हंसी और सफरपुर गांव निवासी हैदर की पिछले कुछ सालों से दोस्ती थी, लेकिन दोस्ती में हैदर निधि से प्यार कर बैठा।

हालांकि, यह प्यार एकतरफा था। वहीं, इस दौरान युवती आरोपी से पीछा छुड़ाने की कोशिश कर रही थी। जबकि, हैदर एक तरफा प्रेम में पागल था। उसके सिर पर इश्क का जूनून था।

जबकि निधि हैदर से बिल्कुल भी बात नहीं करना चाहती थी और न ही उसका फोन रिसीव कर रही थी। इस बात से नाराज आरोपी हैदर ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर निधि की हत्या की साजिश रची।

बीते शनिवार को दोपहर में जब निधि अपने घर में अकेले थी, तो मौका पाकर हैदर ने उस पर धारदार हथियार से वार कर दिया। शोर शराबा सुनने के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। जिसे देख दो आरोपी फरार हो गए. जबकि मुख्य आरोपी हैदर को लोगों ने धर दबोचा।

वहीं, उपचार के दौरान निधि की मौत हो गई। एसपी देहात प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि आरोपी हैदर को शनिवार को ही गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं, दो अन्य आरोपी आरिफ और फरहान को रहीमपुर फाटक के पास से गिरफ्तार किया गया है। जिनके पास से घटना में शामिल एक पेपर कटर, एक बाइक बरामद की गई है।

गंगनहर कोतवाली पुलिस को इस खुलासे के लिए एसएसपी हरिद्वार ने ढाई हजार रुपए का पुरस्कार देने की घोषणा की है।

एसपी ने बताया कि घटना के 24 घंटे बाद ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, तीनों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रेमडेसिविर इंजेक्शन के लिए मरीजों को दिखाना होगा आधार कार्ड

देहरादून:  उत्तराखंड में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं, राज्य के सभी सरकारी और गैर सरकारी अस्पतालों में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच रेमडेसिविर इंजेक्शन की उपलब्धता को सुनिश्चित करने के लिए सरकार सख्त नजर आ रही है। जिसके तहत राज्य के ड्रग कंट्रोलर […]