विपक्ष की नेता डॉ इंदिराहृदेश के निधन पर उक्रांद परिवार ने दी विनम्र श्रद्धांजलि 

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  विपक्ष की नेता डॉ इंदिरा हृदेश के अकस्मात निधन पर उत्तराखंड क्रांति दल ने सवेंदना व्यक्त करते हुये उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय प्रवक्ता सुनील ध्यानी ने इंदिरा हृदेश के निधन पर एक शोक संदेश जारी कर कहा कि उत्तराखंड राजनीति की एक कोहिनूर को जनता ने खो दिया। जिसकी कमी हमेशा बनी रहेगी।

सन 1974 से स्व० हेमवतीनंदन बहुगुणा जी के नेतृत्व में इंदिरा हृदेश ने राजनीति की पाली शुरू की थी। जो कि उस दौर में उत्तर प्रदेश की राजनीति में सक्रिय रहते हुये लगातार एम०एल०सी० विधान परिषद में रही।

कहा कि एक खांटी की नेता जो उत्तराखंड राज्य बनने के बाद हल्द्वानी विधानसभा क्षेत्र से लगातार विधायक रही।और उनकी पार्टी के सत्ता में रहते हुए इंदिराहृदेश ने अहम विभागों का कुशल संचालन किया।

उनके निधन से मृदुभाषी, कुशल राजनीतिक नेत्री की कमी उत्तराखंड की राजनीति में खलती रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पर्वतारोही सविता कंसवाल की उपलब्धि राज्य के लिए गौरव की बात: मुख्यमंत्री

-शॉल ओढ़ाकर किया सम्मानित देहरादून: उत्तराखंड के उत्तरकाशी जनपद की पर्वतारोही सविता कंसवाल ने रविवार को मुख्यमंत्री के भागीरथीपुरम स्थित आवास में भेंट की। उन्होंने बताया कि आईएमएफ के मैसिफ एक्सपीडिशन के तहत उन्होंने माउंट एवरेस्ट, लोहत्से एवं पुमोरी शिखर का सफल आरोहण किया। इसमें देशभर से 12 पर्वतारोहियों ने […]