दिन दहाड़े गोलीकांड से सहमा विकासनगर, बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  जिले के विकासनगर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार दोपहर को बाइक सवार बदमाशों ने बुलेट सवार युवक को गोली मारी दी. युवक के गोली लगने के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई थी। इसी बीच मौके देखकर बाइक बदमशा फरार हो गए है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना शनिवार दोपहर करीब 2 बजे के आसपास की है। डाकपत्थर पुलिस चौकी क्षेत्र के कश्यप मोहल्ले में बाइक सवार बदमाशों ने अचानक बुलेट सवार पंकज को गोली मार दी है। मौके पर मौजूद लोग इससे पहले कुछ समझ पाते बदमाश वहां से फरार हो गए हैं।

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और पंकज को तत्काल हॉस्पिटल में भर्ती कराया। हालांकि उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने पंकज को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। बदमाशों की तलाश में पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी की है। वहीं पुलिस बदमाशों की पहचान के लिए इलाके में सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड एसटीएफ ने फर्जी कॉल सेंटर का किया भंडाफोड़ महीने भर में 1 लाख डॉलर की ठगी

देहरादून:  उत्तराखंड स्पेशल टास्क फोर्स ने थाना प्रेम नगर क्षेत्र के डूंगा गांव से संचालित होने वाले ऐसे फर्जी कॉल सेंटर का पर्दाफाश किया है, जो जो एंटी वायरस बेचने के नाम पर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विदेशी लोगों से लाखों-करोड़ों की धोखाधड़ी को अंजाम देता था। एसटीएफ की इस कार्रवाई […]