हाथी के हमले से एक पुलिसकर्मी की मौत दुसरे ने भाग कर बचाई जान

Ghughuti Bulletin

देहरादून : कोटद्वार- रामडी पुलिंडा मोटर मार्ग पर गए एक पुलिसकर्मी की हाथी के हमले में मौत हो गई, जबकि दूसरे पुलिस कर्मी ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई।

जानकारी के अनुसार, कोटद्वार स्थित एएसपी आफिस में नियुक्त पुलिसकर्मी मनजीत सिंह निवासी विकासनगर (देहरादून) रोज के तरह सोमवार सुबह अपने एक मित्र के साथ कोटद्वार पुलिंडा मार्ग पर मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। सुबह करीब 6:00 बजे जब वह घर के लिए वापस लौट रहे थे, तभी रास्ते में अचानक एक हाथी ने उन पर हमला कर दिया।

हाथी से बचने के प्रयास में दौड़ते हुए अचानक मंजीत सड़क पर गिर पड़ा। इसी दौरान नजदीक आये हाथी ने मनजीत पर हमला कर दिया। हाथी के हमले में गंभीर रूप से घायल मनजीत को बेस चिकित्सालय में लाया गया जहां उपचार के दौरान मंजीत की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली में तैनात तमाम पुलिसकर्मी बेस चिकित्सालय में पहुंचे। इस घटना से पुलिस कर्मियों में शोक का माहौल छा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

दून खुखरायण बिरादरी समिति. के द्विवार्षिक चुनाव सम्पन्न, चन्द्र मोहन आनन्द प्रधान तो अनिल भसीन चुने गए सचिव

देहरादून: दून खुखरायण बिरादरी समिति के द्विवार्षिक चुनाव कोलेकर पूर्वी पटेल नगर स्थित श्याम भवन में आयोजित आमसभा के चलते समिति के पदाधिकारियों के चुनाव की प्रक्रिया सम्पन्न हुई। समिति के संरक्षक समाजसेवी. गगन सेठी,पूर्व प्रधान रमेश साहनी एवम महेंद्र भसीन की देखरेख में यह चुनाव कराए गएI इस दौरान […]