देहरादून: नशा तस्करी के कारोबार में हरियाणवी माॅडल सहित दो लोग गिरफ्तार

Ghughuti Bulletin

देहरादून: प्रदेश में नशे का कारोबार लगातार अपनी जड़ें फैला रहा हैै। पुलिस द्वारा समय समय पर अवैध नशे का  कारोबार करने वालों के खिलाफ अभियान भी चलाया जा रहा है। बावजूद इसके नशे का कारोबार करने वालों के हौंसले बुलंद हैं।

हैरत की बात यह है कि अब इस धंधे में हाई प्रोफाइल लोगों की उपस्थिति भी नज़र आने लगी है।

इसी तरह का मामला हरबर्टपुर चैकी के सामने चैकिंग के दौरान आया जब हरियाणवी मॉडल युवती सहित दो लोगों को पुलिस ने नशे के कारोबार करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार युवती के यू ट्यूब पर अनेक एलबम हैं, युवति ने पुलिस को बताया कि लॉकडाउन में काम बंद होने के चलते वह नशे की तस्करी के धंधे में आई, जबकि दूसरा आरोपित बगीचे का ठेकेदार बताया जा रहा है और वह नशे का आदि है।

पूरे मामले के तहत हरबर्टपुर चौकी के सामने चेकिंग के दौरान पुलिस ने ब्रेजा कार सवार युवती समेत दो को स्मैक तस्करी में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवती हरियाणवी मॉडल है, जिसके यू ट्यूब पर अनेक एलबम हैं, जो लॉकडाउन में काम बंद होने के चलते मादक पदार्थों की तस्करी के धंधे में आई,जबकि दूसरा आरोपित बाग ठेकेदार नशे का आदी है।

मादक पदार्थों की तस्करी व अवैध नशे पर अंकुश के लिए कोतवाली की पुलिस हरबर्टपुर चौकी के बाहर चेकिंग कर रही थी।

बुधवार की देर सायं चेकिंग के दौरान चौकी प्रभारी प्रमोद कुमार ने देहरादून की ओर से आती ब्रेजा कार रोकी, जिसमें एक युवती समेत दो व्यक्ति सवार थे। पुलिस ने वाहन चालक से पूछताछ की तो वह कुछ सकपकाया।

शक होने पर चौकी प्रभारी ने महिला सिपाही से ब्रेजा कार सवार युवती की तलाशी कराई तो उसके पास से स्मैक बरामद हुई, जबकि कार सवार व्यक्ति के पास से भी छह ग्राम स्मैक व नगदी बरामद की गई।

पुलिस पूछताछ में आरोपित ने अपनी पहचान प्रवीण राणा पुत्र करण सिंह मूल निवासी शाहपुर थाना देहात जनपद सहारनपुर ;उत्तर प्रदेश, हाल पता फ्लैट नंबर 5 सी एमडीडीए कॉलोनी निकट आइएसबीटी थाना पटेलनगर देहरादून और हरियाणवी मॉडल शिवानी यादव पुत्री सतपाल यादव निवासी फ्लैट नंबर 5सी एमडीडीए कॉलोनी निकट आइएसबीटी थाना पटेलनगर देहरादून के रूप में बताई।

पुलिस ने स्मैक तस्करी में प्रयुक्त ब्रेजा कार को सीज कर दिया है। चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार के अनुसार पुलिस जांच में आया कि, आरोपित युवती हरियाणवी मॉडल है, जो देहरादून में अपनी मां के पास रहती है, जिसके अनेक एलबम यू ट्यूब पर अपलोड हैं। हरियाणवी मॉडल शिवानी यादव करीब आठ साल से बाग ठेकेदार प्रवीण राणा को जानती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कौशल विकास एवं रोजगार विभाग का मुख्य उद्देश्य मात्र संस्थानों में एनरोलमेंट बढ़ाना नहीं होना चाहिए: मुख्य सचिव

देहरादून: मुख्य सचिव ओमप्रकाश की अध्यक्षता में शुक्रवार को सचिवालय में उत्तराखण्ड वर्कफोर्स डेवलपमेंट प्रोजेक्ट हेतु हाई पावर कमिटी की बैठक हुई। मुख्य सचिव ने कहा कि कौशल विकास एवं रोजगार विभाग का मुख्य उद्देश्य मात्र संस्थानों में एनरोलमेंट बढ़ाना नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य गुणवत्तापूर्ण प्रशिक्षण […]