क्षेत्र की समस्याओं को लेकर स्पीकर अग्रवाल से मिला प्रतिनिधिमंडल

Ghughuti Bulletin

ऋषिकेश: खडगांव प्लॉट नंबर 3 रायवाला का एक प्रतिनिधिमंडल भारतीय जनता पार्टी के मंडल मंत्री कुंवर सिंह नेगी के नेतृत्व में विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल के बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय पर मिला प्रतिनिधि मंडल ने विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल को अवगत कराया है कि मोतीचूर कोरिडोर क्षेत्र के कारण खांड गांव प्लॉट नंबर 3 रायवाला के कुछ परिवारों को लाल पानी कक्ष संख्या दो में विस्थापित कर दिया गया है जबकि 14 मूल परिवारों को उसी स्थान पर छोड़ दिया गया है

प्रतिनिधिमंडल ने अपने मांग पत्र में लिखा है कि रायवाला के इन 14 अवशेष परिवारों को भी को पूर्व की भांति एक ही स्थान पर रहने दिया जाए।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने राजाजी नेशनल पार्क के निदेशक को पत्र लिखकर निर्देशित किया है कि खंडगांव प्लॉट नंबर 3 रायवाला के अवशेष 14 परिवारों को पूर्व की भांति एक ही स्थान पर रखा जाए जहां उनके गांव एवं समाज के अन्य लोग हैं।

ताकि इन लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के मंडल महामंत्री कुंवर सिंह नेगी, सुमित नेगी, रश्मि नगी, होशियार सिंह नेगी, लक्ष्मी बिष्ट, उमा नेगी, विमला देवी, माया देवी, उर्मिला देवी, रानी  देवी, विमल कुमार, अनूप  नेगी, सावित्री देवी  आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

विकास योजनाओं की गति में तेजी लायेंः अजय टम्टा

अल्मोड़ा: सभी विभाग आपसी सामजंस्य स्थापित कर केन्द्र की विकास योजनाओं की गति में तेजी लायें यह बात आज विकासभवन सभागार में जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति (दिशा) की बैठक में सांसद अजय टम्टा ने अध्यक्षता करते हुए कही। बैठक में उन्होंने कहा कि भारत को आत्मनिर्भर बनाने के […]