उत्तराखण्ड राज्य आंदोलनकारी मंच के शिष्टमंडल ने, मुख्यमन्त्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात कर दी बधाई

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  उत्तराखण्ड राज्य आंदोलनकारी मंच का एक शिष्टमंडल देर शाम मुख्यमन्त्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात कर बधाई दी। सीएम धामी को बधाई देने के साथ ही शिष्टमंडल ने राज्य आन्दोलनकारियो के मसलों पर भी मुख्यमंत्री से बात की। जिसके बाद मुख्यमंत्री ने राज्य आंदोलनकारी शिष्टमंडल को आश्वासन दिया कि वे गंभीरतापूर्वक विचार कर इसे देखेगे। सीएम ने कहा कि कहा कि वह स्वयं भी राज्य आंदोलनकारी हैं।

राज्य आंदोलनकारी मंच ने मुख्यमन्त्री को यह भी अवगत कराया कि पिचले छ वर्षो से एक्ट राजभवन में कैद है और हमे दिनांक 14.जुलाई को बहल चौक से प्रात 11.बजे राजभवन मार्च करने को मजबूर होना पड़ रहा है़।

मंच के जिला अध्यक्ष प्रदीप कुकरेती ने कहा कि जो पटवारी व तहसील दार के पदों में जुलाई 2020 की बजाय जुलाई 2021 किया जाय ताकि अधिक अधिक युवा इसमै प्रतिभाग कर सके।

उत्तराखण्ड राज्य आंदोलनकारी मंच के शिष्टमंडल में जगमोहन सिंह नेगी, रामलाल खंडूड़ी, प्रदीप कुकरेती, धर्मपाल रावत, सतेन्द्र भण्डारी, मोहन खत्री, राकेश नौटियाल, चन्द्र किरण राणा, कलम सिंह गुंसाई, सुमन भण्डारी, राजेश पान्थरी, वीरेन्द्र गुंसाई आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

देवस्थानम बोर्ड के विरोध में, तीर्थ-पुरोहितों का केदारनाथ धाम में धरना जारी

रुद्रप्रयाग:  देवस्थानम बोर्ड को भंग करने की मांग को लेकर केदारनाथ धाम में तीर्थपुरोहितों का आंदोलन 27वें दिन भी जारी रहा। इस दौरान तीर्थपुरोहितों ने मंदिर परिसर में धरना दिया और शीर्षासन कर विरोध जताया। तीर्थपुरोहितों ने कहा कि सरकार जब तक बोर्ड को भंग नहीं करती आंदोलन जारी रहेगा। […]

You May Like