आबकारी विभाग ने छापेमारी कर 2250 लीटर लहन किया नष्ट

Ghughuti Bulletin

हरिद्वार:  कोरोना संकट के बीद प्रदेश में कोरोना कर्फ्यू लागू है। ऐसी सख्ती में भी अपराधी सक्रिय हैं। हरिद्वार के दिनारपुर के नजदीक ठकरी में आबकारी विभाग ने अवैध शराब को लेकर 5 जगहों पर दबिश दी। इस दौरान आबकारी टीम ने करीब 2250 लीटर लहन और शराब बनाने के उपकरण बरामद किए।

सभी अपराधी दबिश देने से पहले ही फरार हो गए। अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आबकारी निरीक्षक के अनुसार लहन को मौके पर ही नष्ट कर दिया गया, तो वहीं अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

हरिद्वार आबकारी निरीक्षक द्वारा लगातार अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है, लेकिन बड़ा सवाल यह भी है कि एक ही स्थान सहदेवपुर और उसके आसपास की कार्रवाई होती रहती है, जिसमें अभी तक उनके द्वारा किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है। हर बार अवैध शराब पर कार्रवाई करते हुए अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले को दबा दिया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

सागर हत्याकांडः सुशील कुमार को रिमांड पर हरिद्वार से पंजाब ले गई पुलिस

हरिद्वार:  पहलवान सागर धनकड़ हत्याकांड मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को कोर्ट से रिमांड मिलने के बाद टीम सुशील कुमार को बेहट सहारनपुर होते हुए पंजाब ले गयी। इससे पहले टीम पहलवान सुशील कुमार लेकर हरिद्वार पहुंची थी। मिली जानकारी के अनुसार सुशील हत्या करने के बाद सबसे […]