सब्जी विक्रेताओं का नगर निगम के खिलाफ धरना-प्रदर्शन

Ghughuti Bulletin

ऋषिकेश: सब्जी विक्रेताओं को पिछले साल लगे लॉकडाउन के बाद से अभी सब्जी की दुकान लगाने के लिए स्थाई जगह नहीं मिल पाई है।

इसे लेकर सब्जी विक्रेता नगर निगम के खिलाफ धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसका आज तीसरा दिन है। वहीं, विक्रेताओं ने बताया कि अब वो 15 मार्च को नगर निगम के खिलाफ चिता पर बैठकर प्रदर्शन करेंगे।

दरअसल सब्जी विक्रेताओं को दुकानें लगाने के लिए अभी तक स्थाई ठिकाने की व्यवस्था नहीं हो पाई है। ऐसे में नगर निगम के खिलाफ सब्जी व्यापारियों का गुस्सा सड़कों पर उतर आया है।

विक्रेताओं का कहना है कि उनके सामने अब आर्थिक संकट खड़ा हो गया है। वहीं, व्यापारियों ने नगर निगम के खिलाफ किए जा रहे आंदोलन को उग्र और अनोखा करने का मन बना लिया है।

विक्रेताओं ने बताया कि 15 मार्च को सब्जी व्यापारी चिता पर बैठकर नगर निगम के खिलाफ धरना-प्रदर्शन करेंगे। सब्जी व्यापारियों का कहना है कि अनलॉक के तहत सभी दुकानों के खुलने की पूरी तरह से छूट मिल चुकी है।

लेकिन उन्हें अपने पुराने ठिकानों पर दुकान लगाए जाने की अनुमति अभीतक नहीं मिल पाई है। ऐसे में उनके सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है।

व्यापारियों का कहना है कि नगर निगम सब्जी व्यापारियों का उत्पीड़न कर रहा है। वहीं, विक्रेताओं का कहना है कि जबतक उनकी मांग पूरी नहीं होती, तब तक उनका ये धरना-प्रदर्शन चलता रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सीएम तीरथ के फैसलों से लगातार बढ रहा है सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता का ग्राफ

देहरादून: उत्तराखंड में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने पिछले 5 दिनों में कई ऐसे बड़े फैसले लिए हैं, जो न केवल राज्य के लिहाज से बेहद खास है। बल्कि इससे उनके समर्थकों की संख्या में भी काफी इजाफा होता हुआ दिखाई दिया है। पिछले 5 दिनों में मुख्यमंत्री ने कुंभ […]