डिप्लोमा फार्मेसिस्टों ने की अविलंब नियुक्ति की मांग

Ghughuti Bulletin

देहरादून: उत्तराखंड डिप्लोमा फार्मेसिस्ट ऐशोसिएसन ने प्रेस वार्ता कर सरकार से ऐलोपैथिक फार्मेसिस्टों को अति शीघ्र नियुक्ति देने की मांग की है। उन्होंने सरकार पर हर बार आश्वासन देने के बाद वादा खिलाफी करने का आरोप लगाया। इस दौरान डिप्लोमा फार्मेसिस्ट ऐशोसिएसन के पदाधिकारियों ने सरकार को आगाह करते हुए कहा कि, शीघ्र नियुक्ति न दिये जाने और बार बार उपेक्षा करने पर बड़ा आन्दोलन किया जायेगा।

उत्तरांचल प्रेस क्लब में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान ऐशोसिएसन के पदाधिकारियों ने बताया कि बीते 19अगस्त से नियुक्ति की मांगों को लेकर वह लगातार धरना दे रहे हैं। कहा कि मुख्यमंत्री आवास पर रैलियां निकाली प्रदर्शन किया जिसके चलते हर बार सरकार ने उन्हें आश्वासन दिया कि शीघ्र नियुक्ति दी जाएगी। लेकिन फार्मेसिस्टों को हर बार निराशा ही हाथ लगी है।

उन्होंने कहा कि अधिकांश प्रशिक्षित डिप्लोमाधारी भर्ती की आयु सीमा पूर्ण करने वले हैं। कोरौना काल में भी सुदूरवर्ती क्षेत्रों में अपने स्तर से हम लोग जनसेवा करते आए हैं। बेरोजगार फारर्मेसिस्टों की संख्या के सापेक्ष सरकार को अतिशीघ्र नियुक्ति निकालनी होगी। कहा कि 21000 के लगभग डिप्लोमा फार्मेसिस्ट बेरोजगार हैं।

प्रेसवार्ता में ऐशोसिएसन पदाधिकारी महादेव गौड़, जय प्रकाश गैरोला, शैलेन्द्र नौटियाल, विनोद धीमान, रंजन धनगर, विक्रम कुंवर, इन्दु डंगवाल शमिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

पीएम मोदी ने की कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा

नई दिल्ली: पिछले करीब एक वर्ष से अधिक समय से विवादों में घिरे तीन कृषि कानूनों को वापस लिए जाने की घोषणा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इसके लिए संसद के आगामी सत्र में विधेयक लाया जाएगा I प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज तीनों कृषि कानूनों को […]