हिन्दुस्तान कंस्ट्रक्शन कम्पनी के निदेशक ने मुख्यमंत्री राहत कोष हेतु सौंपा 10 लाख का चेक: सीएम ने की सराहना

Ghughuti Bulletin

देहरादून: हिन्दुस्तान कंस्ट्रक्शन कम्पनी के निदेशक राकेश कुमार खाली ने गुरूवार को विधानसभा में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से भेंट की। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री राहत कोष हेतु 10 लाख का चेक भी मुख्यमंत्री को भेंट किया।

मुख्यमंत्री ने प्रदेश में विभिन्न विद्युत परियोजनाओं के साथ ही ऋषिकेश.कर्णप्रयाग रेल परियोजना के निर्माण में हिन्दुस्तान कंस्ट्रक्शन कम्पनी द्वारा दिये जा रहे सहयोग की सराहना की। उन्होंने कहा कि कोविड की रोकथाम तथा आपदा से बचाव के लिये किये जा रहे प्रयासों में सभी संस्थानों का सहयोग मिल रहा है।

हिन्दुस्तान कंस्ट्रक्शन कम्पनी के निदेशक राकेश कुमार खाली ने मुख्यमंत्री को अवगत कराया कि उनकी कम्पनी के द्वारा टिहरी पीएसपी 1000 मेगावाट, विष्णुगाड.पीपलकोटी परियोजना 444 मे.वा. तथा तपोवन विष्णुगाड परियोजना 520 मे.वा. के साथ ही ऋषिकेश.कर्णप्रयाग रेल लाइन गौचर को क्रियान्वित किया जा रहा है। इस अवसर पर विधायक महेन्द्र भट्ट व भरत सिंह चौधरी भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हरिद्वार कुंभ मेंलाः फर्जी रैपिड एन्टीजन टेस्टिंग प्रकरण में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का सख्त एक्शन दोए अधिकारियों को किया निलम्बित

देहरादूनः मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर हरिद्वार महाकुम्भए 2021 में कोविड.19 की फर्जी रैपिड एन्टीजन टेस्टिंग प्रकरण में दो अधिकारियों को निलम्बित किया गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी भी स्तर पर भ्रष्टाचार व लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मामले में दोषी पाए जाने वालों पर […]