डीआईटी की छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

देहरादून:  अंसल कॉलोनी जाखन राजपुर में एक युवती ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर परीक्षण के लिए भिजवा। बताया गया है कि 21 वर्षीय कुमारी प्रतिभा रावत पुत्री बिशन सिंह रावत मूल निवासी चमियाला टिहरी गढ़वाल ने सोमवार को फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

युवती द्वारा घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या करने के मामले की सूचना जैसे ही राजपुर पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती की हालत गंभीर देखते हुए उपचार के लिए उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां उपचार के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका प्रतिभा अपने भाई राजेश के साथ देहरादून में रहकर डीआईटी में द्वितीय वर्ष की बीटेक की छात्रा थी। छात्रा द्वारा की गई आत्महत्या के मामले को लेकर पुलिस कानूनी कार्रवाई व आत्महत्या के कारणों को लेकर जांच पड़ताल में जुटी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

राज्यमंत्री भंडारी ने किया बीएडीपी विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण

उत्तरकाशी:  भारत – चीन बार्डर से सटे भटवाड़ी ब्लाक के गांवो में बीएडीपी के विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करने पहुंचे सीमांत क्षेत्र कार्यक्रम अनुश्रवण समिति परिषद के उपाध्यक्ष दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री जगवीर सिंह भंडारी ने सुदूरवर्ती गांवों में जाकर विकास कार्यों का जायजा लिया और अधिकारियों को दिशा-निर्देश भी […]