ईद मुबारक को अति उत्साह में ना मनाये, सरकारी गाइडलाइंस का पालन करें:आरिफ खान

Ghughuti Bulletin

देहरादून: ईद मुबारक को अति उत्साह में ना मनाये ,मेरी सभी भाईयों से गुज़ारिश है कि सरकारी गाइडलाइंस का पालन करना हम सबका मुख्य उद्देश्य होना चाहिए।

यह कहना है,आरिफ खान राष्ट्रीय सचिव इंटरनेशनल हूयमन राइट्स काउंसिल जिन्होंने अपील करते हुए एक वीडियो संदेश के साथ प्रेस नोट जारी किया है।

सबको ईद मुबारक की दावत पेश करते हुए, मोहम्मद आरिफ खान ने सभी मुस्लिम भाईयों से कहा कि. ऐहतियात बरतने का ध्यान रख कर ईद का त्योहार मनाने व सोशल डिस्टेन्स और मास्क पहनकर 5से 6 लोग ही मस्जिद में नमाज़ अदा करे।

बाकी तमाम मुस्लिम भाई घर पर ही ईद मुबारक की नमाज अदा करें.
सरकारी गाइडलाइंस का पालन करें. घर पर रहिए सुरक्षित रहिए मुश्किल समय में यह दूसरी बार ईद का त्योहार आया है।

लेकिन हमें बड़ी सतर्कता और बचाव से ईद को मानना है बिल्कुल भी भीड़ का हिस्सा नहीं बनना है. देश में कोरोना वायरस की यह दूसरी लहर बहुत ही चिंताजनक स्थिति में फैल रही है, इसलिए इसका बचाव हम सबकी जागरूकता पर निर्भर करता है।

इससे बचाव के लिए हमें सतर्कता बरतने की जरूरत है, घरों पर रहकर ईद मुबारक के त्योहार को मनाने का काम करें।

यह ईद आपके जीवन में खुशियों के रंग भर जाये .आप सबको अच्छी सेहत और खुशहाली देकर जाये पुनः आप सबको ईद मुबारक की बहुत बहुत मुबारकबाद पेश करता हूं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

केदार बाबा की उत्सव डोली धाम के लिए रवाना, 17 मई को खुलेंगे कपाट

रुद्रप्रयाग:  बाबा केदारनाथ धाम के कपाट खोलने की प्रक्रिया भी शुरू हो गई है। इसी क्रम में बाबा केदारनाथ की डोली ओंकारेश्वर मंदिर उखीमठ से केदारनाथ धाम के लिए रवाना हो गई है। इस अवसर पर रावल भीमाशंकर लिंग, पुजारी बागेश लिंग, देवस्थानम बोर्ड के अपर मुख्य कार्यकारी अधिकारी बी […]