श्मशान घाट के बाहर कुत्ते नोच रहे अधजला शव,वीडियो वायरल, श्मशान घाट बता रहा बदनाम करने की साजिश

Ghughuti Bulletin

हरिद्वार: चंडी घाट श्मशान घाट के बाहर का एक वीडियो रविवार को फिर से वायरल हो गया। पिछली बार जहां कुत्ते शव के अंगों को खा रहे थे, वहीं इस बार कौवों की ओर से अधजले शव के अंगों को नोचने की बात कही जा रही है। हालांकि, श्मशान घाट समिति ने इससे इनकार किया है।

चंडी घाट श्मशान घाट के बाहर कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमितों के शवों को जलता हुआ छोड़ा गया था। अधजले शवों के अंगों को कुत्तों के नोचने की बात स्थानीय लोगों की ओर से बताई गई। इसके फोटो भी वायरल हुए थे। इसके बाद मामले में मुकदमा दर्ज कर अंतिम संस्कार श्मशान घाट के अंदर किए जाने के निर्देश दिए गए थे।

वहीं, रविवार को फिर से एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें एक महिला दावा कर रही है कि चंडी घाट श्मशान घाट के बाहर फिर से चिताएं जलाई जा रही हैं। इन शवों को अधजला ही छोड़कर गंगा में प्रवाहित किया जा रहा है, जिससे अधजले शवों को कौवे नोच रहे हैं।

दूसरी ओर, चंडी घाट श्मशान घाट की समिति के सचिव मान सिंह गुसांई ने इससे इनकार किया है। उनका कहना है कि श्मशान के बाहर कोई भी अंतिम संस्कार नहीं कराया जा रहा है। यह श्मशान घाट को बदनाम करने की साजिश है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने किया 18 से 44 वर्ष के लोगों के टीकाकरण अभियान का विधिवत शुभारंभ

-प्रदेश में न्याय पंचायत स्तर तक हो कोविड टीकाकरण अभियान की व्यवस्था: मुख्यमंत्री देहरादून: मुख्यमंत्री  तीरथ सिंह रावत ने राजधानी देहरादून के हरिद्वार बायपास रोड स्थित राधा स्वामी सत्संग न्यास में 18 से 44 वर्ष के लोगों के टीकाकरण अभियान का विधिवत शुभारंभ किया। मुख्यमंत्री  तीरथ सिंह रावत ने कहा […]