डोईवाला पुलिस ने दबोचे अन्तर्राज्जीय वाहन चोर गिरोह के चार सदस्य चोरी के 10 वाहन बरामद, नशे की लत पूरी करने को करते थे चोरी

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  डोईवाला पुलिस ने अन्तर्राज्जीय गिरोह को पदोफाश करते हुए गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी की 10 बाइक बरामद की है। सभी चोरो को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया है।

थाना क्षेत्र एवं जनपद क्षेत्र में हो रही दो पहिया वाहन की चोरी के संबंध में वाहन चोरी के गिरोह को पकड़ने एवं घटनाओं के रोकथाम के लिए कार्य योजना तैयार कर प्रभारी निरीक्षक डोईवाला राजेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में थाना स्तर पर अलग-अलग टीम गठित की गई।

मुखबिर से पुलिस टीम को सूचना मिली कि मुरादाबाद का एक वाहन चोर गिरोह देहरादून, हरिद्वार में सक्रिय है और कई वाहन चोरियों को अंजाम दे चुका है। उक्त वाहन चोरी के गिरोह के तीन सदस्य 02 मोटर साईकिलों से जौलीग्रांट से मुख्य हाइवे की ओर आने वाले है ।

गठित पुलिस टीम द्वारा अपनी कुशल पतारसी से चोर विपिन कुमार, वासुदेव व दीपक को मुख्य हाईवे निकट जीवनवाला से गिरफ्तार किया गया। चैक करने पर दोनों चोरों के कब्जे से थाना डोईवाला में पंजीकृत मुकदमें 196/2021 से संबंधित मोटर साइकिल बरामद हुई।

गिरफ्तार चोरों नेे कडाई से पूछताछ पर बताया कि एक मोटर साइकिल भानियावाला के पास ढाबा से तथा दूसरी बिजनौर से चोरी करना बताया। उन्होंने कहा कि उनका चौथा साथी नकुल लालतप्पड खण्डरनुमा फैक्ट्री मे पहले से चोरी की गई मोटर साईकिलों के साथ निगरानी के लिए छोड़ा है।

चोरों की निशानदेही पर बिरला यामहा खण्डर नुमा फैक्ट्री के अन्दर से चौथा साथी नकुल को गिरफ्तार किया गया तथा 8 अन्य मोटरसाइकिले बरामद की गई। जो किय देहरादून हरिद्वार व बिजनौर से चोरी करना बताया।

बरामद मोटर साईकिलों के सम्बन्ध मे बताया कि वह अलग-अलग स्थानों से मोटर साईकिले चोरी कर उक्त स्थान पर छिपा कर रखते थे तथा ग्राहक मिलने पर बेच देते है।

चोरों के नाम

विपिन कुमार पुत्र चंद्र कैलाश निवासी मोहम्मदपुर कैसो थाना ठाकुरद्वारा जिला मुरादाबाद उत्तर प्रदेश।
वासुदेव पुत्र मुनेश ग्राम मुनीमपुर थाना ठाकुरद्वारा जिला मुरादाबाद उत्तर प्रदेश।
दीपक पुत्र धन सिंह निवासी निकुंज बिहार थाना ज्वालापुर जनपद हरिद्वार।
नकुल पुत्र राजेंद्र सिंह निवासी पिपली घनश्याम थाना ठाकुरद्वारा जनपद मुरादाबाद उत्तर प्रदेश।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नैनीताल में होटल के कमरे में मिला महिला पर्यटक का शव पति मौके से हुआ फरार

नैनीताल:  नैनीताल से बड़ी खबर सामने आ रही है। होटल में रुकी एक महिला पर्यटक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला का शव होटल के कमरे में मिला है। इस खबर के सामने आने के बाद पास के क्षेत्र में सनसनी मच गई। होटल के आसापस लोगों की […]