दून पुलिस की नशे के खिलाफ कार्यवाही के चलते 9.30 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

Ghughuti Bulletin

देहरादूनः राजधानी देहरादून में पुलिस द्वारा लगातार नशा करने वालों के साथ नशा तश्करों की धरपकड़ की कार्यवाही के चलते पुलिस ने एक स्मैक तश्कर को गिरफ्तार कर लिया है। तश्कर बरेली से स्मैक लाकर देहरादून में स्कूल कॉलेज के छात्रों को बेचता था। पुलिस ने तश्कर से 9.30 ग्राम स्मैक सहित 7400 रुपये बरामद किये हैं। पुलिस उससे पुछताछ कर रही है।

थाना वसंत विहार पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्यवाही के तहत सत्तो वाली घाटी के पास से एक नशा तश्कर को गिरफतार किया है। थाने की एडीटीएफ टीम के पूछताछ करने पर उसने अपना नाम बरेली निवासी साहिल बताया है।

स्मैक तश्कर ने पुलिस को बताया कि वह बरेली से सस्ते दामों पर स्मैक खरीदकर लाता है जिसे वह काफी मंहगे दामों पर देहरादून के स्कूल कॉलेजों में जाकर छात्रों को बेचता है।

पुलिस ने साहिल से 9.30 स्मैक के साथ स्मैक बेचकर कमाये गये 7400 रुपये भी बरामद किये हैं। समैक तश्कर साहिल से पूछताछ जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

लापता शिक्षक की खेज को लेकर ग्रामींणों ने किया डोईवाला चौकी का घेराव

डोईवाला: पिछले 15 दिनों से लापता रिटायर्ड शिक्षक सुभाष शर्मा का कोई पता नहीं चलने को लेकर गांव के लोगों ने पीड़ित परिवार के साथ डोईवाला कोतवाली जाकर प्रदर्शन किया। लोगों ने कोतवाल से सुभाष शर्मा का पता लगाकर उन्हें खोजकर लाने की मांग की। बता दें कि तहसील डोईवाला […]