तराई क्रांति संगठन की बैठक में दर्जनों लोगों ने ली सदस्यता

रुद्रपुर: तराई क्रांति संगठन की जिला महामंत्री कविता वर्मा के आवास पर ग्राम आनंद विहार फुलसुंगी में संगठन की एक बैठक में दर्जनों महिलाओं एवं युवाओं ने संगठन में आस्था दिखाते हुए संगठन की सदस्यता ली।संगठन के केंद्रीय सचिव सौरभ गंगवार ने सभी को सदस्यता दिलाई।

केंद्रीय सचिव सौरभ गंगवार ने कहा कि तराई क्रांति संगठन एक सामाजिक संगठन है और संगठन की सदस्यता निशुल्क है। उन्होंने कहा कि संगठन गरीबों एवं पिछड़ों की लड़ाई हर समय लड़ता रहा है जिससे स्थानीय लोगों तक विश्वास संगठन में बढ़ रहा है जिससे लोग संगठन की सदस्यता प्राप्त कर रहे है।

बैठक में मौजूद केंद्रीय सचिव सौरभ गंगवार, केंद्रीय कार्यकारिणी सदस्य शेर सिंह राठौर, जिला महामंत्री कविता बर्मा,अभिषेक वर्मा,प्रेम यादव,अभिषेक वर्मा,अंकित वर्मा,अमन सिंह,उदय सिंह,अनुज सिंह,पीयूष वर्मा,कंचन वर्मा,प्रिया तिवारी,शारदा देवी,सीमा देवी,ज्योति सिन्हा,गीता देवी,आरती गंगवार,मीना आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चट्टान से गिरकर दो वन कर्मियों की मौत, मृतक परिवारों को नौकरी और मुआवजे का ऐलान

कोटद्वार:  वन प्रभाग पौड़ी की पोखड़ा रेंज में आग बुझाते हुए चट्टान से गिरकर दो वन कर्मियों की मौत हो गई थी। इस घटना पर दुख जताते हुए वन मंत्री हरक सिंह रावत ने कहा है कि मृतक परिवारों को सरकार की ओर से हर संभव मदद की जाएगी। आपदा […]