धर्मपुर विधानसभा में दर्जनों युवाओं ने थामा आप का दामन

Ghughuti Bulletin

देहरादून: राजधानी देहरादून में बुद्धवार को धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों युवाओं ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता गृहण की।इन सभी युवाओं ने आप के उत्तराखंड प्रदेश कार्यालय में अरविंद गुरुंग व रविन्द्र पडियार के नेतृत्व व संगठन मंत्री सुशील सैनी की उपस्थिति में आप का दामन थामलिया है।

इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल चौधरी ने पार्टी के बारे में सभी युवाओं को महत्वपूर्ण जानकारियां भी दी, उन्होंने बताया कि कैसे दिल्ली में आम आदमी पार्टी, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में सबसे शानदार काम कर रही है।

सदस्यता लेने वालों में गौरव डोबरियाल, अंकित मेहरा, चिराग दिवान, जितेन्द्र डोभाल, साजिद अली, योगी गैरोला, वाजिद अली, दिपक मेहरा, तालिव,सचिन, शकिल आदि दर्जनों युवाओं ने पार्टी नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। पार्टी की तरफ से मुख्य रूप से रिहाना परवीन, सुजाता, राजेश शर्मा, डा. अंसारी, धीरज मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

जोशीमठ: पुलिसकर्मियों द्बारा मारपीट का डीजीपी ने लिया सँज्ञान

डीजीपी अशोक कुमार देहरादूनः जोशीमठ नगर में शराब की दुकान में उपभोक्ता के साथ पुलिसकर्मियों द्बारा की गयी मारपीट का डीजीपी द्बारा त्वरित संज्ञान लिया गया। साथ ही डीजीपी अशोक कुमार ने शराब के ठेके में मारपीट करने और भय का माहोल बनाने वाले मित्र पुलिस कर्मियों पर तत्काल कार्यवाही […]