जिलाधिकारी डॉ आर राजेश कुमार ने लिया चारधाम यात्रा व्यवस्थाओं का जायजा, यात्रियों से की वार्ता

Ghughuti Bulletin

देहरादून: जिलाधिकारी डॉ आर राजेश कुमार ने आज चारधाम यात्रा की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। बस स्टैंड पर यात्रियों को पानी एवं बिस्कुट वितरित किए। निरीक्षण के दौरान यात्रियों से वार्ता कर उनको हो रही परेशानी को लेकर जानकारी ली।

जिलाधिकारी द्वारा राजस्थान से आए यात्रियों के समूह से बस स्टैंड रुकने का कारण पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि उनके लिए जाने के लिए बस का इंतजाम नहीं हो पायाहै , जिस पर उन्होंने संभागीय परिवहन अधिकारी को आवश्यक निर्देश दिए साथ ही यात्रियों के साथ आए उनके एजेंट से बात की जिसने बताया कि यात्रा दल आज अपने गंतव्य स्थल को रवाना हो जाएगा। जिसपर जिलाधिकारी ने संबंधित यात्रियों के एजेंट को हर हाल में शाम 4 बजे तक रवाना करने के निर्देश दिए अन्यथा एजेंट पर कार्रवाई करने की बात कही। इसके लिए उन्होंने उप जिलाधिकारी ऋषिकेश को मौके पर जाकर वस्तुस्थिति से अवगत कराने के निर्देश दिए।

इसके अलावा जिलाधिकारी ने आरटीओ को निर्देश दिए कि यह सुनिश्चित करें कि जिन यात्रियों का रजिस्ट्रेशन हो गया है, उन्हें रवाना कर दिया जाए ताकि अनावश्यक भीड़ ना रहे।

जिलाधिकारी डॉ आर राजेश कुमार ने यात्रियों को पेयजल एवं खाद्य सामग्री वितरित की। इस दौरान लगभग 100 से अधिक यात्रियों को पेयजल एवं खाद्य सामग्री वितरित की गई।जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए यात्रियों को पेयजल एवं खाद्य सामग्री की समस्या ना है इसके लिए पर्याप्त मात्रा में व्यवस्था की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

नीदरलैंड के सांसद गिर्ट विल्डर्स व पाकिस्तानी लेखक तारिक फतह ने किया नुपुर शर्मा का समर्थन

देहरादून: पैगम्बर मोहम्मद पर कथित टिप्पणी के आरोपों में भारतीय जनता पार्टी से निलंबित हुईं नेता नुपुर शर्मा के समर्थन में भी कुछ लोगों ने बयान दिया है। नुपुर का समर्थन करने वालों में नीदरलैंड के एक सांसद भी शामिल हैं। साथ ही, पाकिस्तान के लेखक तारिक फतह ने नुपुर […]