राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने संसद भवन में अपना नामांकन पत्र किया दाखिल

Ghughuti Bulletin

देहरादून: एनडीए की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने संसद भवन में अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान मुर्मू के समर्थन में संसद भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा कई बड़े नेता मौजूद रहे।

NDA की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने विपक्ष से समर्थन मांगा है। उन्होंने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और NCP प्रमुख शरद पवार से बात की और राष्ट्रपति चुनाव में अपने लिए समर्थन मांगा है। 

इस बीच झारखंड मुक्ति मोर्चा ने राष्ट्रपति उम्मीदवार को समर्थन देने के लिए कल पार्टी विधायकों व सांसदों की बैठक बुलाई है। वहीं विपक्ष की ओर से उम्मीदवार यशवंत सिन्हा के 27 जून को नामांकन करने की संभावना हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

अग्निपथ योजना के विरोध में किसान संयुक्त मोर्चा ने दून में डीएम कार्यालय पर किया प्रदर्शन

देहरादून: केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के विरोध में किसान संयुक्त मोर्चा ने दून में डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया। इससे पहले गांधी पार्क से कूच निकाला गया। जिसमें इस योजना को युवाओं के लिए गलत बताया गया और इसे तत्काल वापस लिए जाने की मांग उठाई। इसमें किसान, मजदूर, […]