जोगीवाला चौक पर जाम लगने के चलते एसएसपी ने किया नया यातायात प्लान लागू, इस मार्ग पर 9 बजे से 11 बजे तक भरी वाहन रहेंगे प्रतिबंधित

Ghughuti Bulletin

देहरादून: राजधानी देहरादून के हरिद्वार रोड़ पर मोहकमपुर से रिस्पना पुल के बीच लग रहे जाम के मद्देनजर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मेजय खंडूड़ी ने नया यातायात प्लान लागू कर दिया है। जिसके तहत अब मोहकमपुर फ्लाईओवर से रिस्पना पुल के बीच सुबह नौ से 11 बजे के बीच मालवाहक भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया गया है।

एसएसपी का कहना है कि आवश्यक होने पर शाम को भी इस दायरे में पीक आवर में मालवाहक भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित किया जा सकता है। प्रतिबंधित समय में देहरादून से डोईवाला जाने वाले मालवाहक भारी वाहन कारगी चौक से वाया दूधली भेजे जाएंगे। डोईवाला से देहरादून भी मालवाहक भारी वाहन इसी रास्ते से आएंगे।

एसएसपी ने गुरुवार को भी सड़क पर उतरकर यातायात व्यवस्था का जायजा लिया। इसके बाद उन्होंने पुलिस अधीक्षक यातायात और स्मार्ट सिटी, लोक निर्माण विभाग व विद्युत विभाग सहित अन्य विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक की। जिसमें बाटल नेक एरिया व वाहनों के ज्यादा दबाव वाले क्षेत्रों में यातायात के सुचारू संचालन के लिए प्रभावी योजना बनाने और सड़क पर पुलिस की उपस्थिति बढ़ाने के निर्देश दिए। एसएसपी ने यह भी कहा कि जिन मार्गों पर स्मार्ट सिटी का कार्य चल रहा है, वहां काम शीघ्रता से पूरा कर डामरीकरण किया जाए।

एसएसपी ने स्मार्ट सिटी के अधिकारियों को निर्देशित किया कि मुख्य मार्गों पर निर्माण कार्य रात में कराया जाए। दोपहर में निर्माण कार्य कराने की स्थिति में ऐसी व्यवस्था बनाई जाए कि यातायात प्रभावित न हो। बैठक में ऊर्जा निगम के एसडीओ वीके जोशीए लोक निर्माण विभाग के सहायक अभियंता मुकेश कुमार व कपिल कुमारए स्मार्ट सिटी के डिप्टी जनरल मैनेजर राम उनियाल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आप: कर्नल कोठियाल ने दिलाई, भिलंगना के प्रधान संगठन ब्लॉक अध्यक्ष, दिनेश लाल को पार्टी की सदस्यता

-नवनिर्माण की सोच रखने वालों का आप पार्टी में है स्वागत: कर्नल कोठियाल देहरादून: आम आदमी पार्टी में लोगों के जुडने का सिलसिला लगातार जारी है,आज आप के वरिष्ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल ने घनसाली विधानसभा से दिनेश लाल भाजनियाल को पार्टी की टोपी पहनाकर विधिवत पार्टी की सदस्यता दिलाई।इस […]