बारिश-लैंडस्लाइड के चलते मसूरी बेहाल, लगा कई किलोमीटर लंबा ट्रैफिक जाम

Ghughuti Bulletin

मसूरी:  उत्तराखंड में बारिश का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को भी बारिश की वजह से कई इलाकों में लैंडस्लाइड की घटना हुई। मसूरी में एक कार लैंडस्लाइड की चपेट में आ गई थी। हालांकि इस दौरान कोई जनहानि नहीं हुई। मसूरी-टिहरी बाईपास पर बाटा घाट के पास लैंडस्लाइड की वजह से मार्ग अवरुद्ध हो गया। राष्ट्रीय राजमार्ग के कर्मचारी जेसीबी की मदद सड़क से मलबा हटाने में लगे हुए है।मसूरी-टिहरी बाइपास के अलावा देहरादून-मसूरी रोड पर गलोगी पावर हाउस पास भी लैंडस्लाइड ने मुसाफिरों की दिक्कतें बढ़ा रखी है। यहां पर लगातार पहाड़ी से पत्थर गिर रहे है, जिसकी चपेट में शनिवार को एक कार भी आ गई थी। हालांकि इस दौरान कार सवार लोग बाल-बाल बच गए थे।

मसूरी-देहरादून मार्ग पर लैंडस्लाइड की वजह से लंबा जाम लगा हुआ है। मसूरी कोतवाल राजीव रौथाण ने बताया कि मसूरी-देहरादून गलोगी पावर हाउस के पास हो रहे भूस्खलन को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं, मार्ग खुलने पर गाड़ियों को धीरे-धीरे करने निकलवाया जाएगा। रात को सुरक्षा की दृष्टि से मसूरी-देहरादून मार्ग को बंद किया जा रहा है, जिससे किसी प्रकार की घटना ना हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

भूस्खलन से बदरीनाथ हाईवे बाधित, मार्ग पर फंसे कई वाहन

चमोली:  उत्तराखंड में बारिश का दौर जारी है। भारी बारिश के कारण पहाड़ियों से मलबा और बोल्डर आने से मार्ग बाधित हैं। चमोली में बदरीनाथ हाईवे पर भूस्खलन होने से कई जगह बाधित हो गया है। वहीं, पहाड़ी से लगातार बोल्डर गिरने से लोगों को पैदल आवाजाही में परेशानियों का […]