एम्स में नौकरी के नाम पर पूर्व सैनिक के बेटे से आठ लाख रुपये ठगे

Ghughuti Bulletin

ऋषिकेश: भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्‍स ऋषिकेश में खटीमा निवासी पूर्व सैनिक के बेटे को पक्की नौकरी दिलाने के नाम पर दो व्यक्तियों ने उससे आठ लाख रुपये ठग लिए। दो वर्ष बीत जाने के बाद भी जब नौकरी नहीं लगी और ना ही पैसे वापस मिले तो पीड़ि‍त युवक के पिता ने इसकी शिकायत सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी से की। जिसके बाद कोतवाली ऋषिकेश में दो आरोपितों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

दो वर्ष पूर्व संजय शर्मा निवासी ऋषिकेश और अर्जुन पाल निवासी श्यामपुर ऋषिकेश ने उनके पुत्र को एम्स में पक्की नौकरी दिलाने के बदले 12 लाख रुपये की मांग की। जिसके बाद आरोपितों ने पैसे कम करते हुए आठ लाख रुपये देने का कहा। जिसके बाद गोविंद ने अपने एक रिश्तेदार से चार लाख रुपये कर्ज लेकर कुल आठ लाख रुपये संजय शर्मा और अर्जुन पाल को दिए थे। दो वर्ष बीत गए मगर गोविंद की पक्की नौकरी नहीं लगी। जब उन्होंने संजय शर्मा से पैसे वापस मांगे तो उसने कहा कि पैसे अर्जुन पाल से ले लो। पुलिस के मुताबिक इस मामले में संजय शर्मा और अर्जुन पाल के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भाजपा से मुक्ति चाहती है राज्य की जनता: कांग्रेस

देहरादून: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 5 नवंबर के केदारनाथ धाम के प्रस्तावित दौरे  को राज्य भा ज पा द्वारा राजनैतिक प्रतिस्पर्धा का आयोजन करने जैसा माहौल बनाने का आरोप  कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता सूरज नेगी ने लगाया है।  कहा कि  राज्य की भाजपा सरकार जनाकांक्षा पर खरा नहीं उतरने के […]