राजीव गांधी नवोदय विद्यालय में आठ छात्र और एक शिक्षक में कोरोना संक्रमण की पुष्टि

Devendra Budakoti

देहरादून: उत्तराखंड के टिहरी में राजीव गांधी नवोदय विद्यालय देवलधार में आठ छात्र और एक शिक्षक में कोरोना संक्रमण की पुष्टि की गई है। कोरोना संक्रमित छात्रों व शिक्षक को छात्रावास के अलग कमरों में आइसोलेट किया गया है।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र फकोट प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डां जगदीश जोशी, चिकित्सा अधीक्षक श्रीदेव सुमन राजकीय उप जिला चिकित्सालय डॉ. अनिल नेगी ने बताया कि राजीव गांधी नवोदय विद्यालय से अध्ययनरत छात्रों की तबीयत खराब होने की सूचना मिलने पर विभाग ने विद्यालय में 24 जुलाई को 190 लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण किया था। जिसमें से आठ छात्र और एक शिक्षक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी संक्रमित बच्चों व शिक्षक को विद्यालय के हॉस्टल के अलग कमरों में रखा गया है। 

उनकी मॉनीटरिंग की जा रही है। संक्रमित लोगों की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है। विभाग द्वारा यह भी देखा जा रहा है कि यह संक्रमण किसी बाहर से आए व्यक्ति द्वारा तो नहीं हुआ। प्रधानाचार्य को विद्यालय परिसर में कोरोना संक्रमण गाइडलाइन का कड़ाई से पालन कराने के लिए कहा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

ठुमका गाना यू ट्यूब से हटाये जाने की मांग को लेकर उत्तराखण्ड क्रांति दल का धरना प्रदर्शन

देहरादून: उत्तराखण्ड क्रांति दल युवा प्रकोष्ठ द्वारा विवादित ठुमका गाने को यू ट्यूब से हटाये जाने की मांग को लेकर पुलिस महानिदेशक कार्यालय में धरना प्रदर्शन किया गया I इस दौरान युवा उक्रांद के निवर्तमान केंद्रीय अध्यक्ष राजेंद्र सिंह बिष्ट ने कहा कि पिछले दिनों यू ट्यूब पर ठुमका नाम […]