संदिग्ध परिस्थितियों में कर्मचारी की मौत

उत्तरकाशी:  जिले के पुरोला में केदार कांठा ट्रैक पर बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में गोविंद वन्य जीव विहार के एक कर्मचारी की मौत हो गई थी।

शाम छह बजे ग्रामीणों को इस मामले की सूचना दी गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
पुरोला गांव निवासी रवींद्र असवाल (45) का शव वन्य जीव विहार के कर्मचारियों द्वारा रात को सीएचसी लाया गया। ग्रामीणों का आरोप है कि पार्क प्रशासन के जिम्मेदार अधिकारी सीएचसी नहीं पहुंचे।

मृतक के शरीर पर चोट के निशान बताए जा रहे हैं। ग्रामीण इसे हत्या का मामला बता रहे हैं। जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने पुरोला नगर के तिराहे पर जाम लगा दिया और धरने पर बैठ गए।

जिससे देहरादून, उत्तरकाशी, मोरी व हिमाचल जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। गुस्साए ग्रामीणों ने बाजार भी बंद करवाया। मामला बढ़ता देख एसडीएम सोहन सिंह धरना स्थल पर पहुंचे और प्रदर्शनकारियों को समझाने का प्रयास किया। पुलिस प्रशासन, पार्क प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी होती रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

देहरादून:  डोईवाला में सैंकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बढ़ते पेट्रोल-डीजल और गैस सिलेंडर के दाम को लेकर प्रदेश और केंद्र सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। साथ ही बढ़ती महंगाई को लेकर उप जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि जिस तरह से पेट्रोल-डीजल और खाद्य पदार्थों […]