रोजगार मूलनिवास व भू क़ानून को लेकर उक्रांद करेगा बड़ा आंदोलन, त्रिवेंद्र सिंह पंवार करंगे भूख हड़ताल

Ghughuti Bulletin

देहरादून: उत्तराखंड क्रांतिदल ने मंगलवार को प्रेस वार्ता कर उक्रांद रोजगार, मूलनिवास व भू क़ानून के मुद्दे को लेकर बड़ा आंदोलन करने की बात कही है। केंद्रीय महामंत्री सुनील ध्यानी ने बताया कि उक्रांद आंदोलन की शुरुआत अगले माह नौ अक्टूबर देहरादून से करेगा। जिसके चलते दल के संरक्षक व पूर्व अध्यक्ष त्रिवेंद्र सिंह पंवार भूख हड़ताल पर बैठेंगे।

प्रेस को सम्बोधित करते हुए सुनील ध्यानी ने भाजपा और कांग्रेस पर उत्तराखंड राज्य की दुर्दशा का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि ये दोनों ही दल प्रदेश को दुर्दशा की ओर ले जा चुके हैं। कहा कि दोनों ही बारी बारी से राज्य को लूट रहें हैं, राज्य में बढ़ती बेरोजगारी चिंता का विषय हो गया हैं, राज्य के नौजवानो का भविष्य चौपट हो चुका हैं, उन्होंने कहा कि बेरोजगारी, मूलनिवास और सशक्त भू क़ानून को लेकर दल के संरक्षक व पूर्व अध्यक्ष त्रिवेंद्र सिंह पंवार अगले माह नौ अक्टूबर से देहरादून में भूख हड़ताल की शुरुआत करेंगे।

वहीं प्रेस को सम्बोधित करते हुए जय प्रकाश उपाध्याय ने कहा कि उक्रांद आगामी विधानसभा चुनाव में राज्य के इन्ही मुद्दों को लेकर चुनाव में जायेगा, इस अवसर पर किशन सिंह मेहता, दीपक रावत, किरन रावत कश्यप मीनाक्षी सिंह आदि उपस्तिथ थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

स्वरोजगार शिविर शुभारम्भ के मौके पर बोले सीएम धामी, स्वरोजगार को बढ़ावा देने के लिए सरकार निरंतर प्रयासरत

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सर्वे चौक स्थित महिला आई.टी.आई. परिसर में मेगा स्वरोजगार शिविर का शुभारम्भ किया। उन्होंने विभिन्न विभागों द्वारा चलाई जा रही स्वरोजगार योजनाओं के स्टॉलों का निरीक्षण भी किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने स्वरोजगार योजनाओं के तहत लाभार्थियों को ऋण स्वीकृति पत्र एवं चेक […]