यूपी ने की प्रदेश में उत्तराखंड के वाहनों की एंट्री बंद,लौटाए जा रहे वाहन

कोटद्वार: कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देख कर उत्तर प्रदेश सरकार ने अपने सीमा क्षेत्र में दूसरे राज्यों की रोडवेज बसों के संचालन पर प्रतिबंध लगा दिया है। उत्तराखंड परिवहन निगम की बसों पर उत्तर प्रदेश में रोक लगा दी गई है।

इसके चलते ही अब कोटद्वार डिपो की बसें दिल्ली, जयपुर, राजस्थान, चंडीगढ़, अमृतसर, हिमाचल और पंजाब नहीं जा सकेंगी।

वर्तमान में कोटद्वार डिपो के पास 52 बसें हैं। 17 बसें अनुबंधित हैं। कुल 69 बसें उत्तराखंड परिवहन निगम के कोटद्वार डिपो के पास हैं। सभी बसों के पहिए आज से थम गए हैं।

कोटद्वार डिपो के एआरएम टीकाराम आदित्य ने बताया कि सुबह 5 बजे वाली बस दिल्ली के लिए रवाना की थी। यूपी के नजीबाबाद से बस को वापस कर दिया गया।

अब कोटद्वार से देहरादून के लिए बस चलाने को लालढांग चिल्लरखाल मोटर मार्ग पर अनुमति ली जा रही है। उसके बाद ही बस को देहरादून भेजा जायेगा। साथ ही यात्री मिलने पर पहाड़ी मार्गों पर भी बसें चलायी जायेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्रीनगर में पानी की किल्लत से ग्रामीण परेशान

श्रीनगर:  गर्मियों के शुरुआती दिनों में ही श्रीनगर में पेयजल संकट गहराने लगा है। देवप्रयाग विधानसभा क्षेत्र की हिड़मधार लछमोली पेयजल योजना में नियमित पेयजल की आपूर्ति नहीं हो पा रही है। इससे जखेड़ न्याय पंचायत के लोग परेशान हैं। ग्रामीणों ने विभिन्न गांवों तक टैंकर के जरिए पानी की […]