विधायक राजकुमार के नेतृत्व में दून अस्पताल में कांग्रेसियों का प्रदर्शन, दी प्राचार्य के घेराव की चेतावनी

Ghughuti Bulletin

देहरादूनः विधायक राजकुमार के नेतृत्व में प्रदेश कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शहर के प्रमुख दून अस्पताल में व्याप्त अव्यवस्थाओं को लेकर अस्पताल में प्रदर्शन कर सीएमएस को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने मांग की है कि अस्पताल में फैली अव्यवस्थाओं को तुरंत दूर किया जाय। अगर अस्पताल प्रशासन तुरंत ऐसा नहीं करता है तो वे दून मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य का घेराव करेंगे ।

कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को पूर्व विधायक राजकुमार के नेतृत्व में दून अस्पताल में प्रदर्शन किया। उन्होंने सीएमएस डा. केसी पंत को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने आरोप लगाया कि अस्पताल की इमरजेंसी में दलालों का बोलबाला है। डाक्टरों एवं कर्मचारियों की सांठगांठ से मरीजों को उठाकर निजी अस्पतालों में ले जाया जा रहा है। डाक्टर घंटों तक मरीजों को देखने नहीं आते। वहीं गायनी विंग में बेड नहीं दिये जाते, गर्भवतियों को परेशान किया जाता है। अल्ट्रासाउंड और ऑपरेशन में लापरवाही बरती जा रही है।

कहा कि अल्ट्रासाउंडए पैथोलॉजी, एक्सरे मशीन, सीटी स्कैन समेत अन्य सुविधाएं 24 घंटे उपलब्ध कराई जाए। लापरवाह डाक्टरों पर कार्रवाई नहीं की जाती। प्राचार्य एवं सीएमएस से कई बार शिकायत की गई, लेकिन अफसर खामोश है और डाक्टरों एवं स्टाफ को संरक्षण दे रहे हैं।

मांग की कि अस्पताल में पार्किंग एवं फुटओवर ब्रिजए पानी, एटीएम की सुविधा नहीं होने से मरीज एवं तीमारदार बेहाल है। उन्होंने कहा कि यदि इस पर ध्यान नहीं दिया गया तो जल्द ही आंदोलन किया जाएगा, और प्राचार्य का घेराव किया जाएगा।

इस दौरान महानगर अध्यक्ष लाल चंद शर्मा, प्रदेश सचिव ओमप्रकाश वाल्मीकि, राजपुर विधानसभा प्रभारी जगदीश धीमान, ब्लॉक अध्यक्ष प्रकाश नेगी, पार्षद निखिल कुमार, जहांगीर खान, नीरज नेगी, इम्तियाज, नानू आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री ने दी प्रदेशवासियों को वाल्मीकि जयंती की शुभकामनाएं

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेशवासियों को वाल्मीकि जयंती की शुभकामनाएं दी है। मुख्यमंत्री ने वाल्मीकि जयंती की पूर्व संध्या पर जारी संदेश में कहा कि रामायण जैसे महान कालजयी ग्रंथ की रचना कर उन्होंने एक आदर्श समाज का चित्रण प्रस्तुत कर समाज को सत्य, कर्त्तव्यनिष्ठा एवं सन्मार्ग पर […]