ट्रैक्टर पर गन्ना लाद निकले कांग्रेसी विधानसभा के गेट तक चला प्रदर्शन

Ghughuti Bulletin

देहरादून:  विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान शुक्रवार को विपक्ष ने हल्ला बोला। गन्ना के समर्थन मूल्य को बढ़ाने, बकाया भुगतान और किसान बिल के विरोध में कांग्रेस विधायकों और नेताओं ने जमकर हंगामा किया। उन्होंने किसान विरोधी विरोधी नीतियों के विरोध में रेस कोर्स विधायक आवास से ट्रैक्टर में गन्ना लेकर विधानसभा गेट के सामने विरोध-प्रदर्शन किया।

सरकार के खिलाफ मुख्य विपक्षी दल सत्र के दौरान काफी आक्रामक नजर आ रहा है। गन्ना समर्थन मूल्य समेत कई मांगों को लेकर आज उन्होंने ट्रैक्टर रैली निकाली। इस दौरान मंगलौर विधायक काजी निजामुद्दीन ने बताया कि केंद्र सरकार ने किसानों के खिलाफ जो काला कानून बनाया, कांग्रेस उसका विरोध कर रही है और जब तक इसे वापस नहीं लिया जाएगा पार्टी विरोध करती रहेगी। वहीं, गन्ना समर्थन मूल्य को लेकर विधायक ने कहा कि सरकार ने अभी तक एक रुपया भी नहीं बढ़ाया है।

इससे पहले बीते रोज सत्र के दौरान कांग्रेस विधायक साइकिलों से विधानसभा पहुंचे थे और उन्होंने पेट्रोल-डीजल के साथ ही रसोई गैस की कीमतों में बढोतरी को लेकर सरकार के खिलाफ हल्ला बोला था। कांग्रेस इस विधानसभा सत्र में किसी भी हाल में सरकार को घेरने का मौका नहीं छोड़ना चाहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मुख्यमंत्री ने की महत्वपूर्ण घोषणाएं

-गवर्नमेण्ट डिग्री कॉलेजों के छात्रों को दिया जाएगा टैबलेटः धामी -पुलिस, राजस्व और ग्राम्य विकास के कार्मिकों को कोविड काल में योगदान के लिये प्रोत्साहन राशि देहरादून:  राज्य में प्रत्येक विधानसभा सदस्य को दी जाने वाली विधायक निधि में वित्तीय वर्ष 2020-21 के लिए की गई 1.00 करोड़ (एक करोड़ […]