ऋषिकेश पहुंचे मशहूर सिंगर सोनू निगम

ऋषिकेश:  बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम तीर्थनगरी ऋषिकेश पहुंचे। इस दौरान वह यमकेश्वर ब्लॉक के कई पर्यटक स्थलों पर गए। उन्होंने यमकेश्वर में बंजी जंपिंग का लुत्फ उठाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कि मुंबई की भागदौड़ भरी जिंदगी की थकान मिटाने के लिए वह अक्सर उत्तराखंड आते हैं। सोनू निगम ने कहा कि प्रकृति की गोद में आकर सुकून महसूस कर रहे हैं।

बता दें कि मशहूर सिंगर सोनू निगम पिछले 3 दिनों से उत्तराखंड में हैं। उन्होंने बताया कि उत्तराखंड की खूबसूरत प्रकृति उन्हें हमेशा आकर्षित करती है और जब भी थकान महसूस करते हैं, तो यहां खिंचे चले आते हैं। सोनू निगम ने बंजी जंपिंग समेत कई साहसिक पर्यटन का लुत्फ उठाया।

यहां उन्होंने एक निजी कार्यक्रम में परफॉर्मेंस भी दी। परफॉर्मेंस के दौरान प्रशंसक उनके गीतों पर जमकर थिरकते नजर आए। उन्होंने बताया कि उनका उत्तराखंड से आध्यात्मिक नाता है। जिसकी वजह से वह यहां आते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पोवन में 24 घंटे चल रहा है रेस्क्यू ऑपरेशन

जोशीमठ:  चमोली में आई जल प्रलय को बीते आज चैथा दिन है। आईटीबीपी, सेना, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और पुलिस की टीम दिन-रात रेस्क्यू ऑपरेशन कर रही है। राहत बचाव टीम तपोवन बैराज की बड़ी टनल में से मलबा हटाने का काम कर रही है। बताया जा रहा है कि अंदर जो […]