डैम में शव मिलने के मामले में सीमा विवाद में फंसी पुलिस

काशीपुर: रजपुरा डैम में शव मिलने के मामले में स्वजनों ने आइटीआइ थाना और दढियाल चैकी में तहरीर दी है, लेकिन अभी तक रिपोर्ट कहीं दर्ज नहीं हो सकी है। आइटीआइ थाना पुलिस घटना यूपी की होने की बात कहकर टाल रही है और यूपी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने से साफ इनकार कर दिया है।

अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट न आने के कारण भी पुलिस कार्रवाई से बच रही है। सोमवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने की उम्मीद है। आइटीआइ थाना क्षेत्र के गांव कनकपुर निवासी 40 वर्षीय कपूर सिंह का शव शनिवार को रामपुर के रजपुरा डैम में उतराता हुआ मिला था। स्वजनों ने कपूर सिंह की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए गांव के ही एक व्यक्ति के खिलाफ तहरीर दी थी।

आरोप था कि गांव का यह व्यक्ति कपूर सिंह को बुधवार सुबह उसके घर से बुलाकर ले गया। जिसके बाद कपूर सिंह नहीं लौटा। मृतक के बेटे अंकित कुमार ने बताया कि उन्होंने आइटीआइ थाना पुलिस और दढियाल चैकी पुलिस को रिपोर्ट दर्ज करने के लिए तहरीर दी है, लेकिन कहीं भी रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी है। मिलेगा यह बड़ा सवाल है।

बेटे अंकित का कहना है कि गुरुवार तक आरोपित व्यक्ति कह रहा था कि उसे कपूर सिंह के बारे में कुछ पता नहीं है, लेकिन  जब उन्होंने पुलिस को तहरीर देने की बात कही तो वह उसके पिता का शव नाले के पास पड़ा होने की बात कहने लगा। ऐसे में इस बात की पुष्टि हो जाती है कि जो व्यक्ति कपूर सिंह को अपने साथ ले गया था उसने ही उनकी हत्या की और बाद में हादसा दिखाने के लिए शव को डैम में फेंक दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एक हफ्ते और बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, बाजार खोलने के समय में बदलाव

देहरादून: उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण के केस भले ही कम आ रहे हैं, लेकिन संक्रमण को ध्यान में रखते हुए सरकार ने कोरोना कर्फ्यू को एक हफ्ते के लिए और बढ़ा दिया है। राज्य में कोविड कर्फ्यू एक जून तक बढ़ा दिया गया है। वहीं अब बाजार खुलने के समय […]