कोविड कर्फ्यू में किसानों को राहत, गेहूं  क्रय केंद्र जाने की इजाजत

Ghughuti Bulletin

रुड़की:  कोरोना संक्रमण के कारण प्रदेशभर में कोविड कर्फ्यू जारी है। इसके चलते अधिकांश कारोबार ठप हैं। हालांकि सरकार ने किसानों को राहत देते हुए गेहूं विक्रय करने की इजाजत दे दी है। रुड़की के मंगलौर, झबरेड़ा और नारसन क्रय केंद्रों में किसान गेहूं विक्रय के लिए पहुंच रहे हैं।

रुड़की के गेहूं क्रय केंद्रों पर देहात क्षेत्र के किसान अपना गेहूं लेकर पहुंच रहे हैं। किसानों का कहना है कि कोरोना कर्फ्यू से थोड़ा बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन किसान की मेहनत की कमाई के उसे पूरे दाम मिल रहे हैं।

रुड़की के एसडीएम पूरण सिंह राणा का कहना है कि तीन क्रय केंद्रों पर किसान लगातार गेहूं पहुंचा रहे हैं। मंगलौर गेहूं क्रय केंद्र पर 4,600 क्विंटल गेंहू की खरीदारी हो चुकी है। झबरेड़ा और नारसन में किसान क्रय केंद्रों पर किसान गेहूं लेकर पहुंच रहे हैं। एसडीएम पूरण सिंह राणा ने बताया कि जिन किसानों का रजिस्ट्रेशन हो चुका है, उनका गेहूं जरूर खरीदा जाएगा। ताकि किसान भाइयों को कोई परेशानी का सामना ना करना पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

विधायक ने की पुलिस विभाग में वेतन विसंगति दूर करने की मांग

लक्सर:  विधायक संजय गुप्ता ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को एक पत्र लिखा है। पत्र में संजय गुप्ता ने उत्तराखंड पुलिस आरक्षियों की वेतन विसंगति को दूर करने की मांग की है। विधायक संजय गुप्ता ने सीएम तीरथ सिंह रावत को पत्र लिखा है। विधायक ने पत्र में लिखा है […]