तेज बारिश और तूफान में उड़ीं घरों की छतें

Ghughuti Bulletin

उत्तरकाशी: जनपद की पुरोला तहसील के ग्राम पंचायत पुजेली के मखना गांव में उस समय अफरा-तफरी मच गई। जब तेज बारिश के साथ आये तूफान के चलते कई घरों की छतें उड़ गईं। मकानों की छतें उड़ने के कारण घरों में रखा पूरा सामान भीग गया। इसके बाद 3 परिवारों को अन्य घरों में शिफ्ट कर दिया गया है।

उत्तरकाशी के ग्राम पंचायत पुजेली में देर शाम तेज बारिश के चलते पंचायत के मखना गांव के आसपास चक्रवात जैसा माहौल बनने से तेज तूफान आया और 3 घरों समेत एक गौशाला की टीनशेड से बनी छत पूरी तरह उखड़ गये। कुछ अन्य भवनों को भी नुकसान हुआ है।

मखना गांव के जयेंद्र सिंह समेत दिनेश और मनोज की घरों की छतें उड़ गई हैं। साथ ही प्रवीण की गौशाला को भी नुकसान पहुंचा है।

ग्राम प्रधान ने बताया कि बारिश रुकने के बाद जयेंद्र सिंह, दिनेश और मनोज के परिवार को गांव के अन्य ग्रामीणों के घरों में शिफ्ट कर दिया है। तहसील प्रशासन को घटना की जानकारी दे दी गई है। आज घरों की उड़ी हुई छतों को रिपेयर किया जाएगा।

वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि गनीमत ये रही कि तूफान के चलते उड़ी छतों की टीनशेड की चपेट में कोई व्यक्ति नहीं आया नहीं तो बड़ी दुर्घटना हो सकती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

शोरूम में लगी आग, कई बाइक जलकर हुईं खाक

रुड़की:  दिल्ली-हरिद्वार रोड स्थित हीरो कंपनी के एक बाइक शोरूम में सोमवार सुबह अचानक आग लग गई। आग लगने से शोरूम में रखी कई बाइक जलकर राख हो गईं। शोरूम कर्मचारियों ने आग बुझाने का काफी प्रयास किया। लेकिन आग इतनी भयंकर थी कि कर्मचारी काबू नहीं कर पाए. जिसके […]