देहरादून में ओमिक्रॉन संक्रमित युवती के माता पिता भी संक्रमित

Ghughuti Bulletin

देहरादून : पिछले दिनों कांवली रोड निवासी युवती जो कोरोना के नए वेरिंट ओमिक्रॉन से संक्रमित पाई गई I युवती के संक्रमित पाए जाने के बाद अब उसके माता-पिता भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। आरटीपीसीआर जांच में युवती के माता-पिता के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नही हुई है कि माता पिता को ओमिक्रॉन या डेल्टा वायरस के अलावा किस वायरस का संक्रमण है I वहीं सीएमओ डॉ. मनोज उप्रेती का कहना है कि वैरिएंट का पता लगाने  के लिए जीनोम सीक्वेंसिंग की जा रही है। राहत की बात यह है कि ओमिक्रॉन संक्रमित युवती की हालत अभी सामान्य है। 

बता दे कि पिछले दिनों राजधानी के कांवली रोड निवासी एक युवती स्कॉटलैंड से देहरादून लौटी थी। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जब उसका आरटीपीसीआर टेस्ट कराया तो युवती ओमिक्रॉन संक्रमित पाई गई। कोरोना प्रोटोकॉल के तहत युवती के माता-पिता का भी आरटीपीसीआर टेस्ट कराया गया था। टेस्ट में युवती के माता-पिता भी कोरोना संक्रमित पाए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

यूकेडी ने नगर निगम की सफाई व्यवस्था को बताया पहाड़ के गाँधी का अपमान

देहरादून: पहाड़ के गाँधी स्वर्गीय इंद्रमणि बड़ोंनी जी की आज 96 जयंती पर घंटाघर स्तिथ पर स्थित उनकी प्रतिमा पर गन्दगी का अंभार हो गया है | नगर निगम देहरादून और संस्कृति विभाग की जो व्यवस्था है वह एक तरह से पहाड़ के गाँधी का अपमान है | सरकार और […]