पहलवान हत्याकाण्ड में फरार आरोपी के आश्रम में छिपे होने की आशंका

Ghughuti Bulletin

हरिद्वार:  दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवानों के दो गुटों में मारपीट के बाद 23 वर्षीय पूर्व जूनियर राष्ट्रीय चैपियन सागर की हत्या के मामले में ओलंपियन सुशील कुमार का नाम सामने आने के बाद से वह फरार है।

सुनील कुमार के हरिद्वार में एक बड़े आश्रम में छिपे होने की आशंका पर खुफिया विभाग अलर्ट हो गया है। स्थानीय स्तर पर पुलिस ने आश्रमों की जांच शुरू कर दी है। हाईप्रोफाइल मामला होने से अधिकारी किसी भी तरह की जानकारी देने से बच रहे हैं।

23 वर्षीय पूर्व जूनियर राष्ट्रीय चैपियन सागर की हत्या के मामले में कथित रूप से ओलंपिक मेडल विजेता पहलवान सुशील कुमार का नाम आ रहा है। दिल्ली पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार सुशील पहलवान लगातार अपने ठिकाने बदल रहा है। उसकी लोकेशन हरिद्वार में एक बड़े आश्रम में मिली है। कुछ दिनों पूर्व उसकी लोकेशन ऋषिकेश क्षेत्र में मिली थी।

हरिद्वार में सुशील कुमार के छिपे होने की आशंका पर खुफिया विभाग के साथ जिला पुलिस भी सतर्क हो गई है।

बता दें कि सुशील कुमार हरिद्वार स्थित एक बड़ी फार्मा कंपनी के ब्रांड एंबेसडर भी हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार सुशील कुमार की तलाश के लिए सात टीमें बनाई गई हैं। टीमें संभावित आश्रमों की जांच में जुट गई हैं। वहीं, अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

एसएसपी हरिद्वार सेंथल अवूदई कृष्णराज एस के मुताबिक दिल्ली पुलिस या किसी भी एजेंसी से सुशील कुमार के हरिद्वार में होने का उनको कोई इनपुट नहीं मिला है।

बता दें कि दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में अंतरराष्ट्रीय पहलवान सागर धनखड़ की हत्या कर दी गई थी। इस घटना को करीब 20 लोगों ने अंजाम दिया था।

इस मामले में पहलवान सुशील कुमार व उसके करीबियों के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने किया, प्रदेश प्रभारी के आदेशों को दरकिनार

अनिल पंछी देहरादून: उत्तराखण्ड में राज्य विधानसभा चुनाव सर पर हैं किन्तु कांग्रेस में गुटबाजी रूकने का नाम नही ले रही है। यही वो वजह है कि सल्ट विधानसभा उपचुनाव में भी कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा। यदि पार्टी आलाकमान ने गुटबाजी रोकने के लिए शीघ्र कोई […]