फिक्की फ्लो ने सराहनीय कार्य के लिए सदस्यों को किया सम्मानित

Ghughuti Bulletin

 

देहरादून:  फिक्की लेडीज आर्गेनाईजेशन (फ्लो) के उत्तराखंड चैप्टर ने आज ओलंपस हाई स्कूल में वार्षिक कार्यक्रम ’अबव एंड बियॉन्ड’ की मेजबानी करी। कार्यक्रम को फ्लो सदस्यों के सराहनीय कार्य की सराहना करने के लिए आयोजित किया गया। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में अध्यक्ष और संस्थापक, आसरा ट्रस्ट, शैला बृजनाथ, असिस्टेंट डायरेक्टर, लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकेडमी ऑफ एडमिनिस्ट्रेशन, मसूरी, डॉ एकता उनियाल, सोशल डेवलपमेंट फॉर कम्युनिटीज फाउंडेशन के संस्थापक अनूप नौटियाल और एसपी इंटेलिजेंस, उत्तराखंड पुलिस, निवेदिता कुकरेती उपस्थित रहे।

कार्यक्रम की शुरुआत फ्लो के परिचय के साथ हुई, जिसके बाद अध्यक्ष फ्लो उत्तराखंड चैप्टर किरण भट्ट टोडारिया ने वार्षिक रिपोर्ट पेश की। किरण ने कार्यक्रम के दौरान कहा, “जैसा कि हम जानते हैं कि कोविड महामारी ने हम सभी के जीवन को अस्त-व्यस्त करके रख दिया, और हमारा जीवन समय के साथ सामान्य हो रहा है।

मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि फिक्की फ्लो उत्तराखंड चैप्टर ने कई उपलब्धियाँ हासिल करी हैं, जो की सभी फ्लो की प्रमुख सदस्यों के बिना संभव नहीं था। मैं इस प्रतिष्ठित संगठन की अध्यक्ष होने पर गर्व महसूस करती हूँ।” किरण ने अपने भाषण के दौरान, फ्लो उत्तराखंड चैप्टर द्वारा की गई गतिविधियों, साथ ही वर्ष के दौरान हासिल करी गयी उप्लभ्धियों की समीक्षा करी।

उन्होंने उद्यमशीलता विकास और पेशेवर उत्कृष्टता के उद्देश्यों में फ्लो द्वारा की गई प्रगति पर ध्यान केंद्रित किया। बाद में, फ्लो सदस्यों का सत्कार शुरू हुआ। श्रृंखला में त्रिकोण सोसाइटी की डॉ नेहा शर्मा और आन चैरिटेबल ट्रस्ट की नमिता गुप्ता को उनके एनजीओ के माध्यम से समाज में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया।

वार्षिक कार्यक्रम में लोकप्रिय अभिनेता और गायक कुनाल शमशेर मल्ला, अभिनेत्री और गायिका मलीहा मल्ला और संगीतकार किसलय शाह द्वारा गीत प्रदर्शन भी देखा गया। उन्होंने अपनी सुरीली आवाज से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

इस अवसर पर सम्मानित किए गए अन्य सदस्यों में कोमल बत्रा, स्मृति बत्ता, चारु चैहान, तृप्ति बहल, अनुराधा डोभाल, अर्चना मांगलिक, वैद्य शिखा प्रकाश, श्वेता खुल्बे, मोना वर्मा, मानसी रस्तोगी, त्रिशला मल्लिक, मीनाक्षी सोती, डॉक्टर गीता खन्ना, गगनजोत मान, नमिता गुप्ता, प्रियंवदा अय्यर, हरप्रीत कौर मारवाह, पूनम कुमार, नुपुर अग्रवाल, रुचि जैन और गौरी सूरी शामिल रहे। कार्यक्रम का समापन वरिष्ठ उपाध्यक्ष और अध्यक्ष निर्वाचन कोमल बत्रा द्वारा वोट ऑफ थैंक्स के साथ हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

24 वर्षीय समाजसेवी मिली कौर अरोड़ा को वल्र्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड सम्मान से नवाजा गया

देहरादून: जनपद देहरादून के छोटे से सिख परिवार में जन्मी मिली कौर अरोड़ा का बचपन से ही पशुओं की सेवा में लगी रही। कहते हंै न अगर आपको जीवनसाथी अच्छा मिल जाए तो आपके जीवन की आधी मुसीबतें खत्म हो जाती है और अगर उसमें जीवन साथी सामाजिक मिल जाए […]