रोडवेज बस डिपो में खड़ी, तीन बसों में लगी आग

Ghughuti Bulletin

-समय रहते फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू

-संदिग्ध पुलिस की गिरफ्त में, पूछताछ जारी

रामनगर:  रोडवेज बस डिपो में खड़ी तीन बसों में बु्धवार रात 2 बजे जबरदस्त आग लग गई। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया। फायर ब्रिगेड ने समय रहते आग पर काबू किया।
स्टेशन इंचार्ज नवीन आर्य ने बताया कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। पुलिस ने एक संदिग्ध को पकड़ा है, जिस पर आग लगाने शक है। उससे पूछताछ की जा रही है।
रामनगर रोडवेज बस अड्डे में इन दिनों निर्माण कार्य चल रहा है। जिसके चलते पुरानी बसों को एक साइड पर खड़ा किया गया था। आग पुरानी बसों में लगी है। बताया जा रहा है कि इन बसों में बैठकर आसपास के असामाजिक तत्व शराब पीते हैं।
स्टेशन इंचार्ज ने बताया कि कई बार पुलिस को सूचना दी गई थी कि शाम के समय गश्त बढ़ाई जाए, ताकि असामाजिक तत्वों को हटाया जाए। कोतवाल अबुल कलाम ने बताया कि एक आरोपी को शक के आधार पर पकड़ा है। जिससे पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

युवक ने फांसी लगाकर कीआत्महत्या

देहरादून: थाना पटेल नगर क्षेत्र के अंतर्गत पूजा बिहार सेवला कला शिमला बाईपास रोड पर एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसकी सूचना पुलिस को मकान मालिक ने दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने  पड़ताल की, लेकिन उन्हें कोई सुसाइड नोट नही मिला। पुलिस ने शव का पंचनामा […]