खाई में गिरी कार,  दो पर्यटकों की मौत, एक गंभीर घायल

Ghughuti Bulletin

नैनीताल:  शनिवार सुबह ज्योलीकोट-कर्णप्रयाग राष्ट्रीय राजमार्ग में हल्द्वानी-भवाली मोटर मार्ग पर भूमियाधार के पास एक कार अनियंत्रित होकर 40 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल महिला को उपचार के लिए सीएचसी भवाली भिजवाया गया, जहां से उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह करीब छह बजे ज्योलीकोट पुलिस को राहगीरों ने सूचना दी कि भूमियाधार- खूपी के ठीक बीच स्थित एक पुल से कार खाई की ओर गिरी हुई है। सूचना के बाद चैकी इंचार्ज जोगा सिंह अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने खाई में उतर कर देखा तो कार के अंदर दो लोग दिखाई दिए, जिनकी मौत हो चुकी थी। जबकि गंभीर रूप से घायल एक महिला दर्द से कराह रही थी।

पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायल महिला को खाई से निकालकर 108 के माध्यम से उपचार के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र भवाली भेजा। सूचना के बाद तल्लीताल ऐसो विजय मेहता भी अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए। इसके बाद शवों को भी खाई से निकाला गया। विजय मेहता ने बताया कि घटना का समय सुबह तड़के तीन बजे का अनुमान लगाया जा रहा है। करीब छह बजे राहगीरों ने घटना की सूचना दी थी।

जिस तरह से कार खाई में गिरी है, उससे मालूम पड़ रहा है कि वह भवाली की ओर से आ रही थी।हादसे में दौलतपुरा गाजियाबाद यूपी निवासी शारीन पुत्र शहाबुद्दीन और सेक्टर 624 स्कूल ब्लॉक शंकरपुर पूर्वी दिल्ली निवासी नीलम शर्मा पुत्री सुशील शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मेन रोड नियर गोल चक्कर पुराना साकेत नगर सेंट्रल दिल्ली निवासी शाजिया पत्नी मोहम्मद साहिल गंभीर रूप से घायल थी।

उन्हें उपचार के लिए सीएससी भवाली भिजवाया गया। वहां से गंभीर हालत देखते हुए हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है। बताया कि मृतकों के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया किया जा रहा है। परिजनों के पहुंचने के बाद शवों के पंचनामे और पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मंहगाई के खिलाफ कांग्रेस ने फूंका सरकार का पुतला

हल्द्वानी: डीजल-पेट्रोल और गैस के बढ़ते दामों के खिलाफ कांग्रेस जिला महामंत्री हेमंत साहू के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने बुद्ध पार्क में विरोध-प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार का पुतला भी फूंका और सरकार विरोधी नारे लगाए। कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए पेट्रोल, डीजल […]