सड़क हादसों में पांच की मौत, सात लोग घायल

Ghughuti Bulletin

बागेश्वर : उत्तराखंड में बागेश्वर से मुनस्यारी जा रहे पर्यटकों का वाहन भीषण हादसे का शिकार हो गया है। हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। राहत और बचाव की टीम मौके पर मौजूद है, जिनके द्वारा राहत एवं बचाव कार्य किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक कपकोट के फरसाली में बुधवार को दो वाहनों (वाहन संख्या यूके 04 पीए 1755 व वाहन संख्या यूके 04 पीए 1376) की टक्कर हो गई। जिसमें पांच बंगाली पर्यटकों की मौत हो गई है। उक्त पर्यटक बागेश्वर से मुनस्यारी जा रहे थे। वहीं इस हादसे में कईयों के घायल होने की भी सूचना है।

घायलों को कपकोट अस्पताल में भर्ती किया गया। बताया गया कि दो वाहनों  की आपस में टक्कर के बाद एक वाहन सड़क से नीचे खाई में गिर गया। जिससे यह दर्दनाक हादसा हुआ।

सात लोग घायल
वाहन में 12 लोग सवार थे। जिसमें से सात लोग घायल हो गए हैं। वहीं पांच की मौत हुई है। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। विधायक बलवंत सिंह भौर्याल ने घटना स्थल का दौरा किया और स्वास्थ्य केंद्र जाकर घायलों का हाल चाल भी जाना। उपजिलाधिकारी कपकोट पारीतोश वर्मा और तहसीलदार पूजा शर्मा ने घटना स्थल का दौरा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अदालत ने दिया बीमा कंपनी को आदेश, ब्याज सहित बीमा राशि का करें भुगतान

देहरादून: स्थायी लोक अदालत ने बीमा कंपनी ओरिएण्टल इंश्योरेंस कम्पनी लिमिटेड को वाहन दुर्घटना में मृत्यु होने पर क्लेम देने से इनकार करने पर शिकायतकर्ता को क्लेम राशि का ब्याज सहित भुगान करने का आदेश दिया I   बीमा कंपनी ने बीमा अवधि के दौरान वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद […]