गैंगरेप व हत्या में फरार चल रहा पांच हजार का ईनामी गिरफ्तार

देहरादून:  2017 में मसूरी क्षेत्र में हुए गैंगरेप व हत्या के मामले में फरार चल रहे 5000 के ईनामी बदमाश को पुलिस ने पंजाब से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पांच साथी पूर्व में ही गिरफ्तार हो चुके है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. योगेन्द्र सिंह रावत ने बताया कि वर्ष 2017 में मसूरी क्षेत्र में 9 लोगों द्वारा एक महिला के साथ गैंगरेप व हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था। जिसमें पांच लोग पूर्व में ही गिरफ्तार किये जा चुके है।

गैंगरेप व हत्या के इस मामले में नन्दू पण्डित, ढगा मण्डल, जयकरन भगत व सुरेन्द्र साहनी घटना के बाद से ही फरार चल रहे थे। जिन पर पुलिस की ओर से पांचकृपांच हजार ईनाम की घोषणा की गयी थी।

फरार बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस टीम को सूचना मिली कि उक्त आरोपियों में से एक नंदू पण्डित पुत्र सोबरन पण्डित निवासी बिहार वर्तमान में पंजाब के पटियाला क्षेत्र में छिपकर रह रहा है जो रविवार के अपने किसी परिचित से मिलने सनोली (राजपुरा) आयेगा। जिस पर पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उसे बताये गये स्थान से गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

16 जनवरी को वैक्सीनेशन की तैयारियां पूरी

देहरादून: प्रदेश में प्रथम चरण की वैक्सीनेशन से पहले मंगलवार को एक और ड्राई रन होगा। जबकि 16 जनवरी को प्रथम चरण की वैक्सीन लगाई जानी है। आज जिला मुख्यालय सभागार में पत्रकारों से वार्ता करते हुए जिलाधिकारी आशीष श्रीवास्तव ने कोविड वैक्सीनेशन के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया […]