जिस सड़क के लिए बरसों किया इंतजार,बनते ही हफ्तेभर में उखड़ी

देहरादून:  लोक निर्माण विभाग किस तरह से प्रदेश में विकास की इबारत लिख रहा है, इसका एक उदाहरण पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के विधानसभा क्षेत्र डोईवाला में देखने को मिला है। डोईवाला विधानसभा क्षेत्र के रामनगर डांडा में एक हफ्ते पहले बनाई गई सड़क हाथ मारते ही उखड़ने लगी है। ग्रामीणों के लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों पर मनमानी कर लीपापोती करने का आरोप लगाया है।

ग्रामीणों ने इस मामले में घटिया सड़क निर्माण पर जांच की मांग की है। ग्रामीणों का कहना है कि मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत अधिकारियों को बेहतर कार्य करने के लिए निर्देश दे रहे हैं, लेकिन अधिकारी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ग्रामीणों ने बताया कि डोईवाला विधानसभा क्षेत्र की रामनगर डांडा में ही कई सालों के धरना के बाद सड़क बनाई गई थी, लेकिन वो भी एक हफ्ते में उखड़ गई।

सामाजिक कार्यकर्ता सुधीर जोशी ने कहा कि विभाग ने सड़क बनाने में घटिया सामग्री का प्रयोग किया गया है। उन्होंने सड़क की जांच की मांग की है.ग्रामीणों के इन आरोपों को लोक निर्माण विभाग ने खारिज किया है। लोक निर्माण विभाग के अपर सहायक अभियंता दिनेश सिन्धवाल ने कहा कि ग्रामीण गलत आरोप लगा रहे हैं। सड़क बनाने में कोई लापरवाही नहीं की गई है. सड़क पर एक बार फिर कोटिंग की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

4 साल की बच्ची से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार

देहरादून:  पुलिस ने 4 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस की इस संबंध में अग्रिम कार्रवाई जारी है। राजपुर निवासी महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि वह […]