पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने ईडी ऑफिस को कहा भाजपा का ऑफिस,अग्निपथ योजना को बताया नौजवानों के साथ धोखा

Ghughuti Bulletin

देहरादून: पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने ईडी पर सीधे तौर पर निशाना साधते हुए ईडी ऑफिस को भाजपा का ऑफिस बताया है। हरीश रावत ने एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान मीडिया से बात करते हुए यह बात कही। वहीं रावत ने अग्निपथ स्कीम को नौजवानों के साथ धोखा बताते हुए केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है।

शनिवार की रात संभल के चौधरी सराय और दीपा सराय में निजी कार्यक्रम में शामिल होने के दौरान हरीश रावत ने पत्सेरकारों से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस महंगाई की मार की आवाज उठाती है, इसलिए ईडी के माध्यम से राहुल गांधी का मनोबल तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है, रावत ने ईडी की निष्पक्षता पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि ईडी का ऑफिस भाजपा का ऑफिस है। क्योंकि ईडी उसी पर कार्रवाई करता है जो सरकार से सवाल करता है। उन्होंने भाजपा सरकार पर अन्य संस्थानों का भी गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया।

वहीं हरीश रावत ने अग्निपथ स्कीम को नौजवनों के साथ धोखा बताते हुए कहा कि सरकार ने सेना की तैयारी कर रहे युवाओं के सपने तोड़ने का काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

निडर, निर्भीक, निष्पक्ष पत्रकारिता का समाज में अहम योगदान: सीएम धामी

-समाज को शिक्षा व दिशा देने का कार्य करता है पत्रकार: धामी देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को आई.आर.डी.टी ऑडिटोरियम में आयोजित उत्तराखंड पत्रकार यूनियन के द्वितीय प्रांतीय सम्मेलन में प्रतिभाग किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने प्रदेश में शिक्षा, स्वास्थ्य, समाजसेवा जैसे विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य […]