हरिद्वार के दौरे पर पूर्व सीएम हरीश रावत, निकालेंगे हरिद्वार सम्मान यात्रा

Ghughuti Bulletin

देहरादून : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए अब कुछ ही माह का समय शेष बचा है I ऐसे में सभी राजनीतिक दल जोरो शोरो से तैयारियों में जुटे हुए है I कांग्रेस ने भी चुनाव के लिए तैयारियां तेज कर दी हैं। इसी के चलते पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत आज हरिद्वार के दौरे पर रहेंगे। जिस दौरान वह भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचेंगे, जहां पर रावत ‘हरिद्वार सम्मान यात्रा’ के पहले चरण की शुरुआत करेंगे।

कांग्रेस इस बार चुनाव के लिए पूरी तरह से जुट गयी है I जनता के बीच जाकर उन्हें प्रभावित करने की पूरी कोशिश कर रही हैI इसी के तहत कांग्रेस हरिद्वार सम्मान यात्रा निकालने जा रही है। यह यात्रा भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र के चौली, हल्लू माजरा, माणक माजरा, सिकंदरपुर, खेलड़ी-सिकोहपुर-सिकरौड़ा में निकाली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मुख्यमंत्री धामी vs तेजस्वी सूर्या के बीच क्रिकेट मैदान में जबरदस्त मुकाबला

देहरादून: मंगलवार को अभिमन्यु क्रिकेट अकादमी देहरादून में मैत्री क्रिकेट मैच के चलते मुख्यमंत्री- XI एवं भाजयुमो – XI के बीच प्रतियोगिता हुई। जिसमे मुख्यमंत्री XI ने यह मैच 04 रन से जीता। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की कप्तानी में मुख्यमंत्री XI की टीम ने 7 ओवर के मैच में […]