पूर्व राज्यमंत्री कीे गाडी पर लगी मिली फर्जी नंबर प्लेट बिना रजिस्ट्रेशन के 5 सालों से दौडत्रती रही कार सड़कों पर

Ghughuti Bulletin

उत्तरकाशी: पहाड़ों की शांतवादियो में भी वेमानी बहुत तेजी से पांव पसारने लगा है। और यह काम कोई और नहीं राजनीतिक पार्टियों से एवं राजनेता ऐसे कार्य करने लगे हैं। जिनके आगे नटवरलाल के काले कारेनामे भी बौने पड़ जाते हैं।

उत्तरकाशी जिले के ज्ञानचंद जो उत्तरप्रदेश शासन में विधायक एवं राज्य मंत्री रहे हैं, की स्विफ्ट डिजायर गाडी में पिछले चार-पाच वषों से किसी अन्य गाड़ी की नंबर प्लेट फर्जी तरीके से लगी थी।

शनिवार को संभागीय परिवहन अधिकारी चक्रपाणि मिश्रा ने गाड़ी के दस्तावेजों की जांच करने के बाद गाड़ी को सीज कर दिया है। इधर पुलिस अधीक्षक मणिकांत मिश्र ने बताया कि गाड़ी किस कंपनी से खरीदी गई है और फर्जी नंबर प्लेट किसने लगवाई है ? इनके इसकी गहनता से जांच करने के बाद ही आवश्यक कार्रवाई की जाएगी । बरहाल गाड़ी को पुलिस कोतवाली में सीज कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मुख्यमत्री धामी ने दी भारत रत्न डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलीए साथ ही ललित शौर्य द्वारा लिखित पुस्तक का भी किया विमोचन

देहरादूनः मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भारत के द्वितीय राष्ट्रपति, प्रख्यात शिक्षाविद भारत रत्न डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन की जयंती के अवसर पर मुख्यमंत्री आवास में उनके चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर उनहें श्रद्धांजलि दी। इसके बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ललित शौर्य द्वारा लिखित कोरोना वॉरियर्स, बाल कहानियों […]