पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मंत्री यशपाल आर्य के दून आगमन पर हुआ भव्य स्वागत

Ghughuti Bulletin

देहरादून: सोमवार को पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मंत्री यशपाल आर्य के 1 नवंबर को दून आगमन पर कांग्रेस द्वारा भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान पार्टी के कई दिग्गज नेता भी उपस्थित रहे। यह स्वागत सत्कार उनके कांग्रेस पार्टी में वापस शामिल होने की खुशी में भी आयोजित किया गया।

दरअसल 2017 में विधानसभा चुनाव से पहले यशपाल आर्य ने कांग्रेस पार्टी को त्यागकर भाजपा पार्टी का दामन थाम लिया था। भाजपा की सदस्यता के दौरान उन्हें और उनके बेटे संजीव आर्य को प्रत्याशी भी बनाया गया। दोनों ने ही चुनावों में जीत भी हासिल की। इसके बाद भाजपा ने यशपाल आर्य को कैबिनेट मंत्री के पद पर भी नियुक्त किया।

अब तक यशपाल आर्य छह बार विधायक रह चुके हैं, और इससे पूर्व वह उत्तराखंड विधानसभा के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। उन्होंने पहली बार 1989 में खटीमा सितारगंज सीट से विधायक पद का चुनाव जीता था और काफी लंबे समय तक कांग्रेस पार्टी में ही बने रहे थे। और अब एक बार पुनः यशपाल आर्य अपने बेटे पूर्व विधायक संजीव आर्य के साथ कांग्रेस में वापसी कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विभिन्न घोषणाएं कर, क्षेत्र में विकास की दी सौगात

देहरादून: जनपद रूद्रप्रयाग के तल्ला नागपुर क्षेत्र में आयोजित पांच दिवसीय औद्योगिक विकास, कृषि एवं पर्यटन महोत्सव के अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रिबन काट दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का विधिवत शुभारंभ किया। बाकी संबंधित खबरें : यशपाल आर्य के कांग्रेस में सम्मिलित होने से भाजपा के सपने […]