लुलु मॉल में नमाज पढ़ने वाले चार आरोपी गिरफ्तार, सीएम योगी ने सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश

Devendra Budakoti

देहरादून: राजधानी लखनऊ में खुले लुलु मॉल में नमाज पढ़ने वाले चार आरोपीयों को पुलिस ने मंगलवार सुबह हिरासत में ले लिया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रशासन को ऐसे तत्वों पर सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

लुलु मॉल में हुए घटनाक्रम पर मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कुछ लोग जनता के आवागमन को रोकने के लिए अनावश्यक रूप से टिप्प्णी और प्रदर्शन कर रहे हैं। लखनऊ प्रशासन को इस मामले पर पूरी गंभीरता दिखानी चाहिए और ऐसे लोगों से सख्ती से निपटना चाहिए।

बता दें, बीते दिनों लुलु मॉल में नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद से शहर में नया खुला ये शॉपिंग मॉल विवादों आ गया। इसकी प्रतिक्रिया में कुछ हिंदूवादी संगठनों ने भी हनुमान चालीसा पढ़ी थी। मॉल के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है और आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

मुख्यमंत्री धामी से मिले राज्य में फिल्म उद्योग से जुड़े कलाकार, प्रदेश में फिल्म सिटी स्थापना का किया अनुरोध

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मंगलवार को सीएम कैम्प कार्यालय में फिल्म उद्योग से जुड़े प्रदेश के कलाकारों ने भेंट की। मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड में सरकार द्वारा फिल्मों को बढ़ावा दिया जा रहा है। फिल्म निर्माण के क्षेत्र में फिल्म जगत से जुड़े लोगों के जो भी […]